Logo
election banner
Mohsin Ali: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो क्रिकेट से जुड़ हुआ है। इस वीडियो में पाकिस्तान के क्रिकेट एक्सपर्ट मोहसिन अली किसी बात पर अपना आपा खो बैठते हैं।

Mohsin Ali: सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो चर्चा का विषय बन जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो क्रिकेट से जुड़ा हुआ है। इस वीडियो में पाकिस्तान के क्रिकेट एक्सपर्ट मोहसिन अली किसी बात पर आपा खो बैठते हैं और वाइफ को मारने के लिए हाथ उठा देते हैं। यह पूरी घटना यूट्यूब लाइव के दौरान होती है। अब इस लाइव की क्लिप सोशल मीडिया पर छाई हुई है। मोहसिन की इस हरकत पर काफी आलोचना हो रही है। 

गुस्से में पत्नी को मारने का प्रयास किया

एक्स पर वायरल हो रही एक वीडियों में देखा जा सकता है कि मोहसिन घर से ही लाइव पर चर्चा कर रहे हैं। इस दौरान उनकी पत्नी पीछे से कुछ कहती हैं। इसके बाद क्या था पाकिस्तानी एक्सपर्ट गुस्से से तिलमिला उठते हैं और पत्नी को मारने की कोशिश करते हैं। इस दौरान वह बैठे-बैठे ही हाथ चलाते हैं। दूसरी ओर वीडियो की शुरुआत में शो के एंकर रिजवान हैदर और मोहसिन के बीच कुछ चर्चा होती नजर आ रही है। लेकिन चर्चा के बीच में ही किसी महिला की आवाज आती है और इस पर मोहसिन बुरी तरह भड़क जाते हैं। 

ये भी पढ़ें: IND vs ENG 3rd Test: काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतरे भारतीय खिलाड़ी, जानिए क्या है वजह

दर्शकों ने जताई नाराजगी

मोहसिन की इस हरकत से दर्शक खासे नाराज हैं। उन्होंने कमेंट कर पाकिस्तानी क्रिकेट एक्सपर्ट से माफी मांगने की बात कही है। अंशुल राज सिंह ने कहा कि घरेलू हिंसा के लिए मोहसिन को माफी मांगी चाहिए। इस कमेंट को पढ़कर मोहसिन भड़क जाते हैं और वीडियो में ही जवाब देते हैं। उन्होंने कहा कि मेरी शादी को 31 साल हो गए हैं, उतनी आपकी उम्र भी नहीं है जितने साल मेरी शादी को हो गए हैं। हम मां, बहन और वाइफ का सम्मान करते हैं, तभी 31 साल गुजार लिए हैं। ये घरेलू हिंसा नहीं है। 

ये भी पढ़ें: Yuvraj Singh: क्रिकेटर युवराज सिंह के घर हुई लाखों की चोरी, मां शबनम ने इन लोगों पर जताया शक

5379487