Logo
election banner
Yuvraj Singh: पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के पंचकुला के एमडीसी सेक्टर 4 स्थित आवास से चोरी का मामला सामने आया है। इस मामले में घर के ही कर्मचारियों पर संदेह जताया गया है।

Yuvraj Singh: पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के पंचकुला के MDC सेक्टर 4 स्थित आवास से चोरी का मामला सामने आया है। इस मामले में घर के ही पूर्व कर्मचारियों पर संदेह जताया गया है। युवराज की मां शबनम सिंह ने घर में ही काम करने वालों पर शक जताया है। हाउसकीपिंग सहयोगी ललिता देवी और रसोइया बिहार के सिलदार पाल जांच के दायरे में हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच भी शुरू कर दी है।

नकदी और गहने चोरी

युवराज (Yuvraj Singh) की मां सितंबर 2023 से गुड़गांव में अपने वैकल्पिक निवास पर रह रही थीं। 5 अक्टूबर, 2023 को वह अपने पंचकुला स्थित घर पर लौटीं। इस दौरान उनके घर से 75 हजार रुपये नकदी और कीमती गहने गायब थे। दूसरी और ललिता और सिलदार दिवाली के टाइम पर नौकरी छोड़कर चले गए। ऐसे में शबनम को इन दोनों पर ही चोरी का शक है। हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

ये भी पढ़ें: IND vs ENG 3rd Test: रवींद्र जडेजा ने घर पर लगाया स्पेशल दोहरा शतक, फर्स्ट क्लास में 500 विकेट पूरे किए

गांगाुली के घर हुई थी चोरी

SHO ने इस मामले पर कहा, "अगर हम मीडिया को सब कुछ बता देंगे, तो हम चोरों को कैसे पकड़ पाएंगे?" भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने हाल ही में अपने आवास से चोरी के संबंध में ठाकुरपुकुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। गांगुली ने पर्सनल जानकारी वाले अपने फोन के खो जाने पर चिंता व्यक्त की थी।

इस टीम की कमान संभालेंगे युवराज
युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को श्रीलंका में 7 मार्च से शुरू हो रही लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी के दूसरे सीजन में न्यूयॉर्क सुपरस्टार स्ट्राइकर्स का आइकन खिलाड़ी और कप्तान नियुक्त किया है। युवराज की कप्तानी में पूर्व पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम समेत 5 पाकिस्तानी खिलाड़ी खेलेंगे। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में युवराज के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 304 वनडे मैचों में 36.56 की औसत से 8701 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 14 शतक और 52 अर्धशतक लगाए हैं। उन्होंने 40 टेस्ट की 62 पारियों में 1900 रन और 58 टी-20 अंतरराष्ट्रीय में 1177 रन बनाए हैं। 

ये भी पढ़ें: IND vs ENG: तीसरा टेस्ट बीच में ही छोड़कर घर लौट रविचंद्रन अश्विन, BCCI अधिकारी ने बताई वजह

5379487