नई दिल्ली। महेंद्र सिंह धोनी को एक शांत खिलाड़ी और कैप्टन कूल के रूप में जाना जाता रहा है। फैंस और क्रिकेट के जानकर यही मानते हैं कि हालात कैसे भी हों धोनी हमेशा शांत रहते हैं। ऐसे बेहद कम ही मौके आते हैं, जब माही अपना आपा खोते हैं और गुस्सा जाहिर करते हैं। लेकिन, लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए आईपीएल 2024 के मैच के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें धोनी के गुस्सा होने की बात सामने आ रही है। अब इसमें कितनी सच्चाई है, ये तो वीडियो देखकर आप खुद तय कर लीजिए। 

लखनऊ सुपर जाएंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को एक दिन पहले हुए मुकाबले में 6 विकेट से हराया। इस मैच में मार्कस स्टोइनिस के नाबाद शतक की मदद से लखनऊ ने चेन्नई पर जीत हासिल की। इस मुकाबले में धोनी को एक ही गेंद खेलने का मौका मिला और उन्होंने इस पर चौका जड़ा था। हालांकि, बल्लेबाजी के लिए उतरने से पहले धोनी का वीडियो सामने आया है। इसमें वो ड्रेसिंग रूम में घूमते दिख रहे। इस दौरान कैमरे का फोकस धोनी पर था। धोनी अपने ऊपर कैमरे के फोकस से असहज दिखे। 

कुछ देर बाद ही माही ने हाथ में पकड़ी पानी की बोतल उठाकर फेंकने का इशारा किया। हालांकि, ऐसा धोनी ने गुस्से में किया या मजाकिया अंदाज में। ये अबतक साफ नहीं हो पाया है। लेकिन, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। 

हाल में ही सुरेश रैना ने एक इंटरव्यू में धोनी के गुस्से से जुड़ा एक किस्सा साझा किया था। रैना ने आईपीएल 2014 के दूसरे क्वालिफायर में पंजाब किंग्स से मिली हार को लेकर कहा था, "स मैच के बाद धोनी भाई गुस्सा हो गए थे। मैंने कभी उनको इतना अपसेट नहीं देखा था। बल्ला इधर, हेलमेट दूसरी तरफ फेंक दिया था। अगर वो मैच हम जीत जाते तो फिर फाइनल सीएसके और केकेआर के बीच होता तो शायद हम खिताब भी जीत जाते। "