नई दिल्ली। महेंद्र सिंह धोनी के लाखों चाहने वाले हैं। ये बात किसी से छुपी नहीं है। फैंस के अलावा साथ खेलने वाले प्लेयर्स भी धोनी के फैन हैं। इसमें कई भारतीय और कई विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं। ऐसे ही धोनी के एक प्रशंसक लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल हैं। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से पहले स्टार स्पोर्ट्स ने केएल राहुल का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें लखनऊ के कप्तान ने धोनी से जुड़ा अपना एक ख्वाब पूरा होने से जुड़ा दिलचस्प किस्सा साझा किया है। 

केएल राहुल ने इस वीडियो में कहा, "जब से आईपीएल शुरू हुआ, हम सभी युवा थे, हम देखते थे कि यह कितना बड़ा मंच है, कितने बड़े पैमाने पर क्रिकेट चल रहा है, लोग इसे कितना प्यार दे रहे हैं और कितना आनंद लेते हैं। आईपीएल मनोरंजन है, इसलिए यही चीज़ आपको इस लीग में खेलने के लिए आकर्षित करती है।"

राहुल ने आगे कहा, "लेकिन आईपीएल में कई साल खेलने के बाद मैं दूसरी टीमों को देखता था। खासतौर पर मैं हमेशा एमएस धोनी को देखता था। उनकी कैप पर हमेशा नंबर-1 लिखा होता था। यानी वो अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के पहले खिलाड़ी हैं। इसलिए हमारे बैच के सभी क्रिकेटर, हम ऐसा सोचते थे कि हमें कब किसी आईपीएल टीम का पहला खिलाड़ी बनने का मौका मिलेगा। इसलिए जब लखनऊ की टीम आईपीएल में आई और जब उन्होंने मुझे फोन करके पूछा कि क्या मैं उनके लिए खेलना चाहता हूं और क्या मैं टीम की कप्तानी करना चाहूंगा। तब एक ही बात मेरे दिमाग में आई थी कि अब मेरी कैप पर भी नंबर-1 लिखा होगा और मैं लखनऊ के लिए पहला खिलाड़ी बनूंगा।"

लखनऊ सुपर जाइंट्स ने इस सीजन में अपने दोनों मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स को हराया है।राहुल का अनुभव और नेतृत्व कौशल लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए अमूल्य हैं।