Logo
election banner
Mayank Yadav Fitness Update: LSG के पेसर मयंक यादव गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे। इसी वजह से वो अगले दो मैच नहीं खेले। वो कबतक फिट हो जाएंगे, कप्तान केएल राहुल ने अपडेट दिया।

नई दिल्ली। आईपीएल 2024 में अपनी रफ्तार की वजह से सुर्खियों में आए लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मयंक यादव फिलहाल अनफिट हैं। पेट की मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से वो मैदान से बाहर हैं। वो आईपीएल 2024 का अपना अगला मुकाबला कब खेलेंगे? इस पर लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने अपडेट दिया है। 

LSG के कप्तान केएल राहुल का मानना है कि मयंक यादव पेट के निचले हिस्से में आए खिंचाव की समस्या से पूरी तरह ठीक नहीं हुए हैं और वो अपनी रिकवरी जारी रखेंगे और हो सकता है कि वो लखनऊ सुपर जायंट्स के अगले दो मैच में भी न खेलें। पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल में डेब्यू करने और अपने पहले दो मुकाबलों में प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीतने के बाद मयंक अपनी तेज गति से सुर्खियों में आए थे। 

दो मैच और नहीं खेलेंगे मयंक यादव: केएल राहुल
मयंक यादव गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपने इस सीजन के तीसरे मैच में केवल एक ओवर ही गेंदबाजी कर पाए थे और उसके बाद पेट में खिंचाव की वजह से मैदान से बाहर चले गए थे और फिर उन्होंने मैच में गेंदबाजी नहीं की थी। इसके बाद वो अगले दो मैच नहीं खेले थे। इसमें शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हुआ मुकाबला भी शामिल है। 

मयंक गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में चोटिल हुए थे
केएल राहुल ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के बाद कहा, "मयंक की चोट उतनी गहरी नहीं है। वो ठीक हैं। लेकिन, हम नहीं चाहते कि वो जल्दबाजी में मैदान पर वापसी करें। वो युवा हैं और हमें उनके शरीर का ध्यान रखना है। वो मैच खेलन के लिए बेकरार हैं, तो हमें उन्हें रोकना पड़ रहा है। हो सकता है कि वो एक-दो मैच और नहीं खेलें।"

दिल्ली ने लखनऊ को 6 विकेट से हराया
दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच हुए मुकाबले की अगर बात करें तो लखनऊ ने आयुष बदोनी के अर्धशतक की मदद से 7 विकेट पर 167 रन का स्कोर खड़ा किया था। लेकिन, दिल्ली कैपिटल्स ने जेक फ्रेजर मैगर्क के आईपीएल डेब्यू पर अर्धशतक की मदद से दिल्ली ने 18.1 ओवर में जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया था। 

5379487