Logo
election banner
Justin Langer on KL Rahul: लखनऊ सुपर जायंट्स के हेड कोच जस्टिन लैंगर ने केएल राहुल के लिए कहा है कि अगर वो आईपीएल 2024 में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो फिर उनके टी20 विश्व कप की टीम में चुने जाने की संभावना बढ़ जाएगी।

नई दिल्ली। लखनऊ सुपर जायंट्स के हेड कोच जस्टिन लैंगर का मानना है कि अगर केएल राहुल टीम को पहली बार चैंपियन बना पाते हैं तो फिर टी20 विश्व के लिए टीम इंडिया में उनकी जगह पक्की होगी। राहुल मांसपेशियों की चोट से उबरकर आईपीएल में वापसी कर रहे हैं। वो शुरुआती मुकाबलों में विकेटकीपिंग करते नजर नहीं आएंगे। आईपीएल 2024 के आधार पर ही टी20 विश्व कप की टीम में सेलेक्शन होगा। ऐसे में केएल राहुल को आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। 

जस्टिन लैंगर ने कहा, केएल राहुल और रवि बिश्नोई जैसे खिलाड़ियों के लिए मैसेज साफ है कि लखनऊ टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करने पर ध्यान लगाएं। इससे इन दोनों खिलाड़ियों के टी20 विश्व कप की टीम में जगह बनाने के मौके बढ़ जाएंगे। केएल  राहुल अगर लखनऊ को आईपीएल खिताब दिलाते हैं तो इसका मतलब होगा कि उन्होंने अच्छी कप्तानी की है और बल्लेबाजी भी भी अपना योगदान दिया है। राहुल के अलावा लखनऊ के लेग स्पिनर रवि बिश्नोई भी सेलेक्शन की रेस में हैं। 

लखनऊ टीम के पूर्व मेंटर गौतम गंभीर अब कोलकाता नाइट राइडर्स से जुड़ गए हैं। यह पूछने पर कि क्या आईपीएल 2024 के दौरान उनसे टक्कर मिल सकती है, लैंगर ने कहा कि वह लखनऊ टीम के लिए गंभीर ने जो काम किया है, उसके बड़े प्रशंसक हैं। 

यह भी पढ़ें: Gujarat Titans IPL 2024: 2 साल...दो फाइनल, डेब्यू सीजन में बने आईपीएल चैंपियन, क्या गुल खिलाएंगे कप्तानी में गिल?

लैंगर ने कहा कि गंभीर से कोई टक्कर नहीं होगा। उनके टीम छोड़ने से मैं दुखी हूं। वो केकेआर के असली हीरो हैं। हम दोनों अच्छे दोस्त रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग भी मेरे दोस्त हैं। सीएसके के स्टीफन फ्लेमिंग और माइक हसी भी मेरे मित्र हैं। मैंने इनके साथ काफी क्रिकेट खेली है। केएल राहुल की टीम आईपीएल 2024 में अपने अभियान की शुरुआत 24 मार्च को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले से करेगी। 

5379487