Logo
Kevin sinclair cartwheel Celebration: केविन सिनक्लेयर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिसबेन टेस्ट में पहला विकेट हासिल करने के बाद मैदान पर कलाबाजी दिखाकर जश्न मनाया। इसका वीडियो वायरल हो रहा।

नई दिल्ली। क्रिकेट के मैदान में कलाबाजी, ऐसा तो शायद आपने कम ही देखा होगा। लेकिन, वेस्टइंडीज का एक क्रिकेटर पूरा स्टंटबाज है। गेंद और बल्ले से तो कमाल दिखाता ही है और मौका मिलते ही कलाबाजी भी दिखा देता है। ऐसा ही कुछ ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच ब्रिसबेन में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के दौरान दिखा। इस टेस्ट में केविन सिनक्लेयर ने वेस्टइंडीज की तरफ से डेब्यू किया है। सिनक्लेयर ने पहले अपनी डेब्यू टेस्ट पारी में अर्धशतक ठोका और फिर ऑस्ट्रेलिया की पारी के दौरान एक विकेट भी लिया। 

इसके बाद केविन सिनक्लेयर ने जिस तरह का जश्न मनाया। ऐसा क्रिकेट मैदान में कम ही देखने को मिलता है। सिनक्लेयर ने उस्मान ख्वाजा का सबसे अहम विकेट हासिल किया और इसके बाद मैदान पर ही कलाबाजी दिखाने लगे। उनके कार्टव्हील करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

सिनक्लेयर ने विकेट के बाद दिखाई कलाबाजी
ख्वाजा 75 रन बनाकर आउट हुए। ये पहला मौका नहीं है, जब केविन ने मैदान पर इस अंदाज में विकेट का जश्न मनाया है, वो पहले भी कैरेबियन प्रीमियर लीग में विकेट लेने के बाद इस तरह की कलाबाजी दिखा चुके हैं। 

सिनक्लेयर ने डेब्यू टेस्ट पारी में फिफ्टी जमाई
ब्रिसबेन टेस्ट में पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज की हालत खराब थी। पहली पारी में टीम के 64 रन पर 5 विकेट गिर चुके थे। इसके बाद बैटिंग के लिए उतरे केविन सिनक्लेयर ने न सिर्फ वेस्टइंडीज की पारी संभाली, बल्कि अपने पहले टेस्ट में ही अर्धशतक ठोक दिया।

सिनक्लेयर ने 98 गेंद में 50 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 5 चौके और एक छक्का मारा। उनके अलावा जोशुआ डिसिल्वा ने भी 79 रन की पारी खेली थी। वेस्टइंडीज ने पहली पारी में 311 रन बनाए। 

jindal steel Ad
5379487