Logo
Kavya Maran Crying Video: आईपीएल 2024 फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स से हारने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की ओनर काव्या मारन का एक वीडियो वायरल हो रहा। हार से दुखी काव्या रोती हुईं नजर आ रही हैं।

Kavya Maran Crying Video: आईपीएल 2024 का फाइनल कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच रविवार शाम को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला गया था, जिसमें केकेआर ने जीत हासिल की। कोलकाता ने महज 113 रन पर हैदराबाद को ढेर कर दिया था। ये आईपीएल फाइनल का लोएस्ट टोटल है। इसके बाद कोलकाता ने महज 2 विकेट पर 57 गेंद रहते जीत हासिल कर ली। 

अपनी टीम हैदराबाद की हार से ओनर काव्या मारन बुरी तरह टूट गईं और स्टेडियम में ही फफक-फफक कर रोते नजर आईं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। टीम की हार के बाद काव्या के आंसू नहीं थम रहे थे। उन्होंने कैमरे से बचने की कोशिश भी की लेकिन उनके रोने का वीडियो कैमरे में कैद हो गया। अपनी टीम की हार के बावजूद काव्या ने खेल भावना दिखाई और केकेआर की जीत के लिए जमकर ताली भी बजाई। 

काव्या मारन रोती नजर आईं
काव्या मारन इस पूरे सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के मैच के दौरान खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाती नजर आईं थीं। वो जब भी मौका मिला, टीम का मैच देखने पहुंचीं थी। रविवार को भी वो फाइनल के लिए स्टेडियम पहुंचीं थी लेकिन टीम का दिन नहीं था और एकतरफा मुकाबले में केकेआर ने हैदराबाद को रौंद दिया। 

रविवार को चेन्नई में खेले गए आईपीएल फाइलन में पहले बल्लेबाजी करते करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 18.3 ओवर में महज 113 रन बनाए। जवाब में कोलकाता नाइटराइडर्स ने केवल 10.3 ओवर में 114 रन बनाकर जीत हासिल की और तीसरी बार आईपीएल खिताब जीता। 

Ad jindal steel Ad
5379487