Logo
election banner
IPL 2024 NI vs PKBS: जसप्रीत बुमराह ने पंजाब किंग्स के बैटर राइली रुसो को इनस्विंग यॉर्कर पर बोल्ड किया था। इसका वीडियो वायरल हो रहा।

IPL 2024 NI vs PKBS: आईपीएल 2024 में गुरुवार को मुंबई इंडियंस की टक्कर पंजाब किंग्स से हुई थी। इसमें मुंबई ने 9 रन से पंजाब को हराया। इस मुकाबले में भी जसप्रीत बुमराह ने कमाल की गेंदबाजी की। उन्होंने मैच में 3 विकेट लिए। बुमराह ने पंजाब की तरफ से तीन नंबर पर बैटिंग के लिए उतरे राइली रुसो को कमाल की इनस्विंग यॉर्कर पर बोल्ड किया। इसका वीडियो वायरल हो रहा। 

बता दें कि राइली रुसो का नई टीम पंजाब किंग्स के लिए इस सीजन का पहला मुकाबला था। लेकिन, उनके पैर जमते, उससे पहले ही जसप्रीत बुमराह ने उखाड़ दिए। बुमराह की तेज रफ्तार गेंद अंदर की तरफ आई, जब तक रुसो अपना बल्ला लाते, गेंद तेजी से अंदर की तरफ घुसी और स्टम्प्स बिखर गए। 3 गेंद में ही उनकी पारी खत्म हो गई और बल्ले से 1 रन निकले। बुमराह की इस गेंद से कॉमेंटेटर भी काफी खुश नजर आए। 

बता दें कि राइली रुसो ने 2 साल पहले इंदौर में भारत के खिलाफ टी20 में महज 48 गेंद में शतक ठोका था। ये साउथ अफ्रीकी बैटर का भारत के खिलाफ दूसरा सबसे तेज शतक है। 

आशुतोष ने 61 रन की पारी खेली
जहां तक इस मुकाबले की बात है तो 193 रन के टारगेट का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स की शुरुआत ही खराब रही थी। 13 रन पर 2 विकेट गंवा दिए थे। हालांकि, 77 रन पहुंचते-पहुंचते 4 और विकेट गिर गए थे। हालांकि, आशुतोष शर्मा ने एक छोर संभाले रखा और निचले क्रम में आकर 28 गेंद में 61 रन की तूफानी पारी और पंजाब के लिए जीत की उम्मीदें जिंदा रखीं। वो टीम को जीत की दहलीज तक ले ही गए थे। लेकिन, 18वें ओवर में उनके आउट होते ही बाजी पलट गई और मुंबई ने 9 रन से जीत हासिल कर ली। 

इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस के लिए सूर्यकुमार यादव ने भी 78 रन की पारी खेली थी। इसी वजह से मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 192 रन बनाए थे। ये मुंबई की 7 मैच में तीसरी जीत है। वहीं, पंजाब किंग्स की पांचवीं हार। 

jindal steel Ad
5379487