Logo
Florida Weather Forecast, India vs Canada: टी20 विश्व कप 2024 में भारत की अपने आखिरी लीग मैच में कनाडा से टक्कर होगी। लेकिन, ये मैच हो भी पाएगा या नहीं, ये सबसे बड़ा सवाल है। एक दिन पहले फ्लोरिडा में भारी बारिश की वजह से अमेरिका और आयरलैंड का मैच रद्द करना पड़ा था। आज कैसा मौसम करेगा, यहां जानिए।

India vs Canada, Weather Forecast Today: भारत को टी20 विश्व कप 2024 में शनिवार को कनाडा से भिड़ना है। पहले ही सुपर-8 में जगह बना चुकी टीम इंडिया के लिए ये मैच औपचारिकता भर है। भारत ने अबतक अपने तीनों लीग मैच जीते हैं। ऐसे में रोहित एंड कंपनी इस मुकाबले को जीतकर सुपर-8 राउंड में उतरना चाहेगी। ये मैच फ्लोरिडा के लॉडरहिल में खेला जाएगा। जहां मौसम मेहरबान नहीं है। 

फ्लोरिडा के लॉडरहिल में तूफान और भारी बारिश का सिलसिला जारी है। यहां बाढ़ जैसे हालात हैं। सामान्य जनजीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है। एक दिन पहले बारिश के कारण ही अमेरिका और आयरलैंड के बीच होने वाला मुकाबला रद्द करना पड़ा था। ऐसे में भारत और कनाडा के मैच पर सबकी नजर है कि क्या इंद्र देवता की मेहरबानी से ये मैच हो पाएगा या नहीं। 

वेदर डॉट कॉम के मुताबिक, शनिवार को लॉडरहिल में भारी बारिश और तूफान की आशंका जताई गई है। शहर में स्टेट ऑफ इमरजेंसी घोषित की गई है। मैच के दिन यानी शनिवार को भी मौसम में बहुत सुधार की संभावना बेहद कम है। लॉडरहिल मियामी से करीब 50 किलोमीटर दूर है, जो ट्रॉपिकल तूफान से आई बाढ़ से बेहाल है। मैच के दौरान बारिश की संभावना 50 प्रतिशत है, लेकिन दोपहर के बाद इसमें कमी आने का अनुमान है। यानी संकेत बहुत अच्छे नहीं है। भारत-कनाडा मैच के भी रद्द होने की आशंका है। अगर ये मैच भी बारिश में धुलता है तो भारत अपने ग्रुप-ए में शीर्ष पर रहेगा और कनाडा पाकिस्तान से ऊपर तीसरे स्थान पर आ जाएगा। 

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487