Logo
election banner
Gautam Gambhir Virat Kohli Controversy: गौतम गंभीर ने विराट कोहली से अपने रिश्ते को लेकर बड़ा बयान दिया है।

नई दिल्ली। IPL 2023 में गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच मैदान पर विवाद हुआ था। इसके बाद से ही दोनों के रिश्तों में खटास को लेकर अक्सर खबरें सामने आती रहती हैं। लेकिन, अब गंभीर ने कोहली से अपने रिश्ते पर ऐसा बयान दिया है, जिससे एकबात साफ हो गई कि दोनों के बीच तल्खी की बात में ज्यादा दम नहीं। 

गौतम गंभीर से भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे से पहले स्टार स्पोर्ट्स पर कोहली को लेकर एक सवाल पूछा गया था। सवाल ये था कि कोहली ने अपना 50वां वनडे शतक किस गेंदबाज के खिलाफ रन लेकर पूरा किया था। गंभीर ने इस सवाल के जवाब में लॉकी फर्ग्यूसन का नाम लिया। गंभीर का जवाब सुनकर सिर्फ एंकर ही, बल्कि साथी कॉमेंटेटर पीयूष चावला भी हैरान रह गए। 

इसके बाद गंभीर ने मुस्कुराते हुए कहा, "ये आप बार-बार दिखाते हैं। मुझे सब कुछ याद रहता है। मेरी लड़ाई सिर्फ ऑन द फील्ड है।" गंभीर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। 

गंभीर-कोहली के बीच IPL 2023 में हुआ था विवाद
बता दें कि आईपीएल 2023 में गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच मैदान पर विवाद हो गया था। इस विवाद के केंद्र में लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाज नवीन उल हक थे। नवीन और विराट के बीच लखनऊ और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुए मैच के दौरान मैदान पर कहासुनी हो गई थी, तब गंभीर लखनऊ टीम के मेंटॉर थे और वो भी इस विवाद में कूद गए थे।

इसके बाद गंभीर और विराट दोनों पर जुर्माना लगाया था। हाल में एक इंटरव्यू में भी गंभीर ने विराट से आईपीएल 2023 के अपने विवाद को लेकर कहा था कि अपने खिलाड़ी के लिए मैं किसी से भी भिड़ जाऊंगा।  गंभीर आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटर का रोल निभाते नजर आएंगे। वहीं, विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलते दिखेंगे। 

5379487