नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज और कॉमेंटेटर माइकल स्लेटर फिर विवादों में हैं। स्लेटर को घरेलू हिंसा, मारपीट से जुड़े आरोप के बाद पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। स्लेटर पर गैरकानूनी तरीके से पीछा करने, डराने और घरेलू हिंसा को लेकर 19 केस दर्ज हैं। स्लेटर पर जमानत और घरेलू हिंसा के आदेश का उल्लंघन करने के भी 10 आरोप लगाए गए हैं। 

54 साल स्लेटर 5 दिसंबर, 2023 और 12 अप्रैल, 2024 के बीच अलग-अलग तारीखों पर क्वींसलैंड के सनशाइन कोस्ट पर किए गए कथित अपराधों से संबंधित 19 आरोपों का सामना कर रहे हैं। पुलिस ने पुष्टि की कि कई दिनों की कथित घरेलू हिंसा की घटनाओं के बाद शुक्रवार को स्लेटर को सनशाइन कोस्ट के पते पर जाकर गिरफ्तार कर लिया गया। स्लेटर के मामले की मंगलवार (16 अप्रैल) को कोर्ट में सुनवाई होगी, तब तक उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

1993 के एशेज दौरे पर डेब्यू करने के बाद, स्लेटर ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 74 टेस्ट खेले, जिसमें 14 शतकों के साथ 42.83 की औसत से 5312 रन बनाए। उन्होंने 42 वनडे मैच भी खेले थे। स्लेटर ने 2004 में क्रिकेट से संन्यास ले लिया और एक सफल टीवी कमेंट्री करियर की शुरुआत की। हालांकि, वो इसके बाद से ही लगातार विवादों में रहे हैं।