Logo
election banner
Rishabh Pant on IPL Comeback: ऋषभ पंत सड़क हादसे में लगी चोट से उबरने के बाद आईपीएल 2024 में वापसी करने जा रहे। वो 14 महीने बाद प्रोफेशनल क्रिकेट खेलेंगे। अपनी वापसी को लेकर वो कैसा महसूस कर रहे ये बताया।

नई दिल्ली। ऋषभ पंत सड़क दुर्घटना में लगी चोट से अब उबर चुके हैं। वो 15 महीने बाद आईपीएल के जरिए कॉम्पिटिटिव क्रिकेट में वापसी कर रहे। वो आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी भी करेंगे। पंत ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच से पहले अपनी वापसी पर खुलकर बात की।

ऋषभ पंत ने कहा, वापसी को लेकर उत्साहित होने के साथ ही घबराया हुआ भी हूं। लेकिन, इस बात को लेकर काफी खुश हूं कि प्रोफेशनल क्रिकेट में वापसी होने जा रही। कल मैं अपना पहला मैच खेलने को लेकर उत्सुक हूं। 

मैं प्रोफेशनल क्रिकेट खेलना जा रहा यही बहुत है: पंत
पंत ने आगे कहा, "हर बार जब मैं मैदान पर उतरता हूं, तो यह पूरी तरह से एक अलग एहसास होता है। मैं बस जितना हो सके उतनी बल्लेबाजी करना चाह रहा और हर दिन बेहतर होना चाहता। मैं ज्यादा आगे के बारे में नहीं सोचता, मैं एक समय में एक दिन लेता हूं और अपना 100% देता हूं।" पंत की वापसी से टीम के कोच रिकी पोंटिंग भी काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि पंत के कमबैक से एक टीम के रूप में दिल्ली कैपिटल्स और मजबूत होगी। 

पंत इस बार हैरान कर सकते हैं
पोंटिंग ने कहा, "हम आईपीएल शुरू करने वाले हैं, यह वास्तव में साल का एक रोमांचक समय है। यह तब और अधिक रोमांचक हो जाता है, जब आपका कप्तान आपकी टीम में वापस आ जाता है। वह हमारे लीडर हैं, वह इस फ्रेंचाइजी के दिल की धड़कन हैं और उनके वापस आने से यह टीम काफी मजबूत होगी। यहां आने से पहले हमने वाइजैग में एक सप्ताह का प्रशिक्षण लिया था और मुझ पर विश्वास करें कि ऋषभ वापस आ गए हैं और खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह थोड़ा घबराया हुआ होगा। लेकिन ये अच्छा है, इससे उन्हें अपने खेल पर फोकस करने में मदद मिलेगी। मैंने देखा है कि उसका खेल किस स्तर पर है, और अगर कल कुछ विशेष होता है तो आश्चर्यचकित न हों।"

5379487