CSK vs SRH Match Report: आईपीएल 2024 का 46वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चेन्नई के घर चेपॉक में खेला गया। मैच में चेन्नई के सुपर किंग्स ने हैदराबाद के सनराइजर्स को 78 रन से हरा दिया।  

तुषार देशपांडे ने तोड़ी बल्लेबाजी की कमर
चेन्नई के गेंदबाजों ने हैदराबाद के बल्लेबाजों को घुटनों पर ला दिया। 213 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम रन पर ढेर हो गई। बड़े-बड़े सितारों से सजी टीम का कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक तक नहीं पहुंच पाया। सबसे अधिक 32 रन एडन मारर्कम ने बनाए। उनके अलावा कोई बल्लेबाज टिककर नहीं खेल पाया। चेन्नई की तरफ से तुषार देशपांडे ने शुरुआत झटके देकर हैदराबाद की बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी। ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा और अनमोलप्रीत सिंह के विकेट निकालकर हैदराबाद को गहरे संकट में डाल दिया। तुषार देशपांडे ने 3 विकेट झटके। मथिषा पथिराना ने 2 विकेट, रवींद्र जड़ेजा और शार्दुल ठाकुर ने एक-एक विकेट लिया।

इसे भी पढ़ें: CSK vs SRH Highlights: चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 78 रन से हराया, तुषार देशपांडे ने किए 4 शिकार

इससे पहले चेन्नई ने टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स के सामने 212 रन का टारगेट सेट किया। इसमें कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ के 98 रन, डेरिल मिचेल के 52 रन और शिवम दुबे के आतिशी 39 रनों का योगदान रहा। इन तीनों की पारियों को बलबूते चेन्नई सुपर किंग्स ने हैदराबाद के सामने पहाड़ खड़ा किया। हैदराबाद की मजबूत बल्लेबाजी को देखते हुए लगा कि टीम इसे बना लेगी, लेकिन टीम के बल्लेबाज ताश के पत्तों की तरह बिखरते चले गए।