Logo
election banner
MS Dhoni Fan: महेंद्र सिंह धोनी को देखने के लिए एक फैन ने ऐसा कुछ किया, जिसकी सोशल मीडिया पर आलोचना हो रही। इस फैन ने धोनी का मैच देखने के लिए 64 हजार का टिकट ब्लैक में खरीदा।

नई दिल्ली। महेंद्र सिंह धोनी की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है, ये बात किसी से छुपी नहीं है। चेन्नई सुपर किंग्स के फैन के लिए तो माही भगवान से कम नहीं हैं। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए किस हद तक गुजर सकते हैं, इसका एक उदाहरण सामने आया है। दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स का एक मैच देखने के लिए एक फैन ने पूरे 64 हजार खर्च कर टिकट खरीदा। दिलचस्प बात ये है कि इस शख्स के पास बच्चों की फीस के पैसे नहीं थे, लेकिन इसने किसी तरह धोनी को देखने के लिए सीएसके के मैच का ब्लैक में टिकट खरीदा। अब लोग कोस रहे हैं। 

चेन्नई के एक चैनल से बातचीत के दौरान धोनी के इस फैन ने कहा, "मुझे टिकट नहीं मिले, इसलिए मैंने उन्हें ब्लैक में खरीदा। इसकी कीमत 64 हजार रुपये थी। मुझे अभी भी स्कूल की फीस का भुगतान करना है। लेकिन हम एमएस धोनी को सिर्फ एक बार देखना चाहते थे। इसी वजह से ब्लैक में भी टिकट खरीद लिया।" ये फैन अपनी तीन बेटियों के साथ मैच देखने पहुंचे थे। जैसे ही लोगों को ये पता चला कि इस फैन ने अपनी बेटियों की फीस नहीं भरी है तो वो उसे कोसने लगे। 

धोनी के इस फैन की बेटी ने कहा, "मेरे पिता ने इन टिकटों को पाने के लिए बहुत मेहनत की है। जब धोनी खेलने आए तो हम बहुत खुश थे। इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स ने शुरुआत अच्छी की थी। लेकिन, इसके बाद टीम बेपटरी हो गई। अबतक खेले 5 में से सीएसके ने तीन मैच जीते और दो गंवाए हैं और पॉइंट्स टेबल में टीम छठे स्थान पर है। 

5379487