Logo
CAN vs PAK T20 World Cup 2024: पाकिस्तान के लिए कनाडा से मैच न सिर्फ करो या मरो का है ब्लकि अगर उसे विश्वकप में बने रहना है तो कनाड़ा टीम को बड़े अंतर से हराना होगा।

CAN vs PAK T20 World Cup 2024: आईसीसी टी20 विश्वकप 2024 में कनाडा और पाकिस्तान का मुकाबला आज न्यूयार्क में खेला जाएगा। भारतीय समय अनुसार मैच रात 8 बजे शुरू होगा। पाकिस्तान के लिए यह मैच बड़े अंतर से जीतना बेहद जरूरी है। अगर वह आज का मैच हारता है तो उसका विश्वकप में आगे जाने का रास्ता यही पर बंद हो जाएगा। बता दे कि पाकिस्तान ग्रुप ए में चौथे स्थान पर है। पाक टीम अपने दोनों मैच हार चुकी है। कुल मिलाकर पाक टीम के लिए सबसे जरूरी बात यह है कि आज मैच वह बड़े अंतर से जीते। 

कनाडा भी कर सकती है उलटफेर 
विश्वकप 2024 में देखा गया है कि छोटी टीमें उलटफेर कर रही हैं। पहले अमेरिका ने पाकिस्तान को हराया। इसके बाद अफगानिस्तान ने न्यूजीलैंड को बड़े अंतर से हराया था। वहीं, पाकिस्तानी टीम की वर्तमान हालत खराब है। टीम दो मैच हार गई है। अहम मौकों पर खिलाड़ी प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। वहीं, कनाडा की टीम किसी भी दिन उलटफेर करने का माद्दा रखती है। मौका बन गया तो वह पाकिस्तान की कमजोरी का फायदा उठाकर यह काम भी कर सकती है। 

पाकिस्तान के लिए बल्लेबाजी और फील्डिंग चिंता का विषय 
पाकिस्तान की बल्लेबाजी नहीं चल रही। कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के अलावा कोई भरोसेमंद बल्लेबाज टीम में नहीं है। फखर जमान अच्छे बैटर हैं, लेकिन उनका फॉर्म साथ नहीं दे रहा। इधर, पाक टीम की फील्डिंग का हाल भी ऐसा ही है। खिलाड़ी कैच छोड़ रहे हैं। मैदानी फील्डिंग भी अच्छी नहीं हो रही। ऐसे में बल्लेबाजी और फील्डिंग पाकिस्तान टीम के लिए बड़ी चिंता का विषय है।   

पाकिस्तान की प्लेइंग 11 (संभावित)
बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, फखर जमां, सैम अयूब, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, इमाद वसीम, नसीम शाह, शाहीन शाह आफरीदी, हारिस रउफ, मोहम्मद आमिर। 

कनाडा की प्लेइंग 11 (संभावित) 
साजद बिन जफर (कप्तान), दिलप्रीत बाजवा, नवनीत दहीवाल, निखिल दत्ता, जर्मी जॉर्डन, दिलन हैलीगर, एरोन जॉनसन, निकोलस किरटोन, श्रेयस मोव्वा, प्रगत सिंह, कलीम सना। 

jindal steel hbm ad
5379487