Logo
election banner
Ayush Badoni Super Knock: आयुष बडौनी लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए संकटमोचक बनकर उभरे। उन्होंने सही समय पर अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को सम्मानजनक टोटल तक पहुंचा दिया। 

Ayush Badoni Super Knock: आईपीएल का 26वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है। टॉस जीतकर लखनऊ ने बल्लेबाजी करने का फैसला किया, लेकिन दिल्ली के गेंदबाजों में पहले खलील बाद में कुलदीप ने LSG की बैटिंग ऑर्डर को धवस्त कर फैसले को गलत साबित कर दियाा। वहीं, लोअर मीडिल ऑर्डर में बैटिंग करने आए आयुष बडौनी ने लखनऊ की टीम को संभाल लिया।

वह टीम के लिए संकटमोचक बन गए। उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को 167 रनों के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया। इस दौरान 35 बॉल पर 55 रनों की नाबाद पारी खेली। उन्होंने 5 चौके और एक छक्का लगाया। आखिर के ओवर में उनका साथ अरशद खान ने बखूबी दिया। अरशद ने नाबाद रहते हुए बहुमूल्य 20 रन बनाए। दोनों की पारी से टीम को मजबूती मिली। 

इसे भी पढ़ें: LSG vs DC Match Live Score: आयुष बडौनी की शानदार फिफ्टी, लखनऊ सुपर जायंट्स ने दिल्ली को दिया 168 रनों का लक्ष्य

कुलदीप-खलील ने तोड़ी बल्लेबाजी की कमर 
इससे पहले कुलदीप और खलील ने लखनऊ की बल्लेबाजी की कमर तोड़कर रख दी। खलील ने क्विंटन डी कॉक और देवदत्त पड्डिकल का विकेट लिया। लेकिन असल झटके कुलदीप यादव ने दिए। उन्होंने निकलस पूरन, मार्कस स्टॉयनिस और कप्तान केएल राहुल का विकेट लेकर LSG को पुरी तरह बैकफुट पर धकेल दिया। 

5379487