Logo
election banner
CSK Biryani Party: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों को 5 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मैच से पहले पुराने साथी ने बिरयानी की दावत दी।

नई दिल्ली। डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल 2024 में अबतक का सफर अच्छा रहा है। टीम तीन में से 2 मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है। अब धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स की अगली टक्कर सनराइजर्स हैदराबाद से है। इस मुकाबले के लिए टीम हैदराबाद पहुंच चुकी है। जोरदार टक्कर से पहले धोनी के धुरंधरों ने हैदराबाद में बिरयानी पार्टी की। इसकी कुछ तस्वीरें खिलाड़ियों ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। 

 चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों को ये बिरयानी पार्टी किसी और ने नहीं, बल्कि अंबाती रायुडू ने दी। बता दें कि अंबाती लंबे समय तक चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रहे हैं और उन्होंने पिछले सीजन में चेन्नई के साथ आईपीएल का खिताब भी जीता था। अब वो आईपीएल से संन्यास ले चुके हैं। लेकिन, चेन्नई सुपर किंग्स और धोनी का साथ कोई कैसे भूल सकता है। ऐसे में जब चेन्नई की टीम हैदराबाद पहुंचीं तो रायुडू ने सबको बिरयानी खिलाई। 

हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स की टक्कर 5 अप्रैल को होगी। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के बाद चेन्नई को 4 दिन का ब्रेक मिला था। इसी का खिलाड़ी मजा उठा रहे। खिलाड़ियों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इसकी तस्वीरें शेयर की। इसमें कैप्शन लिखा, एटीआर के शहर में हों और बिरयानी पार्टी ना हो, ऐसा कैसे हो सकता है। 

तस्वीर में अंबती रायुडू के साथ रवींद्र जड़ेजा, दीपक चाहर, शिवम दुबे और मुकेश चौधरी पोज देते नजर आए। उनके सामने एक टेबल पर हैदराबादी बिरयानी की प्लेट भी रखी हुई थी। रायडू ने जडेजा के साथ एक तस्वीर भी क्लिक की और दोनों ने सीएसके प्रशिक्षण किट पहन रखी थी। अंबाती ने पिछले साल चेन्नई सुपर किंग्स के साथ आईपीएल का खिताब जीतने के बाद संन्यास का ऐलान कर दिया था। 

5379487