Shivani Parihar with laddu gopal: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में अनोखी शादी होने जा रही है। जिसकी चर्चा भारत ही नहीं पूरी दुनिया में होने वाली है। न्यू बृज विहार कॉलोनी में रहने वाली शिवानी लड्डू गोपाल की दिवानी हो गई गई हैं। उन्होंने लड्डू गोपाल से शादी करने का संकल्प लिया है। बताया कि शादी होली के बाद होगी। घर में तैयारियां शुरू हो गई हैं। 

शिवानी के पिता राम प्रताप सिंह परिहार सिक्योरिटी गार्ड और मां गर्ल्स हॉस्टल में कर्मचारी हैं। दोनों शिवानी के इस निर्णय के खिलाफ हैं। माता-पिता धूम-धाम से शिवानी का विवाह करना चाहते हैं। लड़का भी देख रहे थे, लेकिन शिवानी के दृढ निश्चय के आगे उन्हें भी झुकना पड़ गया। शिवानी रामप्रताप की तीसरे संतान है। तीन बहनों में वह सबसे छोटी बेटी हैं।  

ग्वालियर की शिवानी बचपन से ही भगवान कृष्ण की अनन्य भक्त हैं। उम्र के साथ भगवान के प्रति उनका यह भक्ति भाव लगातार बढ़ता रहा है। अब वह 17 अप्रैल को लड्डू गोपाल के साथ शादी रचाने जा रही हैं। शिवानी के इस निर्णय से पहले माता-पिता सहमत नहीं थे, लेकिन अब वह भी राजी हो गए हैं। 

शिवानी अपने साथ लड्डू गोपाल की पीतल की तश्वीर अक्सर अपने साथ रखती हैं। कहती हैं कुछ रिश्तेदार अब भी मेरे विवाह से खुश नहीं हैं, लेकिन मुझे उनकी चिंता नहीं है। भगवान के लिए मीरा ने भी बहुत कुछ छोड़ा था। लड्डू गोपाल के लिए बनावटी रिश्तों को मैं भी छोड़ने को तैयार हूं। मेरे जीवनदाता साथ हैं, मेरा जीवन भी उनके लिए समर्पित है।