Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम मोदी के बयान पर रेणुका का पलटवार, हंसने के लिए किसी की इजाजत की जरूरत नहीं, इसपर GST नहीं लगता

राज्यसभा में प्रधानमंत्री के भाषण के दौरान हंसने पर कांग्रेस सदस्य रेणुका चौधरी ने रविवार को बयान दिया। रेणुका ने कहा कि हंसने के लिए उन्हें किसी की इजाजत की जरूरत नहीं है, इस पर कोई जीएसटी नहीं लगा है।

पीएम मोदी के बयान पर रेणुका का पलटवार, हंसने के लिए किसी की इजाजत की जरूरत नहीं, इसपर GST नहीं लगता
X

राज्यसभा में प्रधानमंत्री के भाषण के दौरान हंसने पर कांग्रेस सदस्य रेणुका चौधरी ने रविवार को बयान दिया। रेणुका ने कहा कि हंसने के लिए उन्हें किसी की इजाजत की जरूरत नहीं है, इस पर कोई जीएसटी नहीं लगा है। रेणुका पणजी में डिफिकल्ट डायलॉग्स कॉन्फ्रेंस में शिरकत करने आईं थीं।

बता दें कि 7 फरवरी को मोदी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के बजट अभिभाषण पर भाषण दे रहे थे। इस दौरान रेणुका चौधरी तेज आवाज में हंसने लगीं। मोदी ने इस पर कहा, सभापति जी आपसे मेरी विनती है कि रेणुका जी को कुछ मत कहिए। रामायण सीरियल के बाद ऐसी हंसी सुनने का सौभाग्य आज मिला है।

इसके बाद सदन में सभी सदस्य हंसते लगे। कांग्रेस सांसद ने कहा, सोशल मीडिया पर मेरे खिलाफ अभियान चलाए जा रहे हैं। मैं 5 बार की सांसद हूं। प्रधानमंत्री मेरी एक निगेटिव कैरेक्टर से तुलना कर रहे हैं।

लेकिन, वे भूल गए हैं कि आज महिलाएं बदल गई हैं और वे जानती हैं कि अपने लिए किस तरह आवाज उठानी है। मोदी की टिप्पणी महिलाओं के प्रति उनकी मानसिकता दिखाती है।

मैंने रुढिवादी मिथक को तोड़ा

रेणुका बोलीं, सामाजिक जीवन में हमेशा से ही लोगों का समर्थन मेरा आधार रहा है। अगर आप सही हैं तो ये हर जगह दिखाई देता है। और, यही अभी हो रहा है।

इस पर कोई नियम नहीं है कि कब और कैसे। आप हंसते हैं और इस पर कोई जीएसटी नहीं लगता। 5 बार सांसद रहने के बाद मुझे हंसने के लिए किसी की परमिशन की जरूरत नहीं है। मैंने रुढिवादी होने का मिथक तोड़ा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story