Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बच्चा गोद में और मिल गई महिंद्रा में जॉब, यूजर्स के कमेंट पर आनंद महिंद्रा दिया दिलचस्प जवाब

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर पलंग से उतरते एक बच्चे का वीडियो वायरल हुआ था। इसी वीडियो पर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक मजेदार ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है।

बच्चा गोद में और मिल गई महिंद्रा में जॉब, यूजर्स के कमेंट पर आनंद महिंद्रा दिया दिलचस्प जवाब

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर पलंग से उतरते एक बच्चे का वीडियो वायरल हुआ था। इसी वीडियो पर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने शनिवार को ट्विटर पर एक मजेदार ट्वीट किया है अब जो वायरल हो रहा है।

आपको बता दें की कुछ दिनों पहले वीडियो आया था जिसमें एक बच्चा पलंग से उतरने की तरकीब लगाता है। वह पहले तकिये को नीचे गिराता है और फिर आराम से बिना चोट लगे नीचे उतरता है।
इस वीडियो से प्रभावित महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आंनद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक दिलचस्प ट्वीट किया है। मजे की बात तो यह है उन्होंने उस छोटे से बच्चे को अभी ही जॉब ऑफर कर दिया है।
उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि कॉलेज पूरा करने के बाद मैं इस बच्चे को अपनी कंपनी में पहले ही जॉब दूंगा। जिस तरह से इसने अपने उतरने के लिए लैडिंग का प्लॉन बनाया है। इससे यह साबित होता है कि यह हमारे सभी प्रोजेक्ट की सॉफ्ट लैंडिंग करेगा।
इस ट्वीट को काफी लोगों ने पसंद किया है। लोग लगातार इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस दौरान एक लड़की ऐश्वर्या ने महिंद्रा को ट्वीट करते हुए यह कि सर यह मेरा वीडियो है। मैं कब से आपके ऑफिस आ आऊं।
इस यूजर्स के नहले पर आनंद महिंद्रा ने दहला मारते हुए कहा कि आप भी उसी बच्चे की तरह चालाक हैं। इस पर एक और यूजर ने उसी तरह का वीडियो पोस्ट करते हुए कहा इस बच्चे को भी नौकरी दें।
बता दें कि कुछ दिनों पहले कांवड़ियों के द्वारा पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ के मामले में भी आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर इस पर चिंता जतायी थी। उन्होंने कहा कि यह भीड़ की तानाशाही है।
Next Story
Top