Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सेना को मिली बड़ी कामयाबी, टीचर रजनी बाला की हत्या में शामिल 2 आतंकी ढेर

सुरक्षाबलों ने गुरुवार को बीते दिनों कश्मीरी पंडित टीचर की हत्या करने वाले दो आतंकवादियों को मार गिराया है

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सेना को मिली बड़ी कामयाबी, टीचर रजनी बाला की हत्या में शामिल 2 आतंकी ढेर
X

जम्मू कश्मीर में टारगेट किलिंग के बाद अब सेना आतंकवादियों का सफाया तेजी से कर रहे हैं। सुरक्षाबलों ने गुरुवार को बीते दिनों कश्मीरी पंडित टीचर की हत्या करने वाले दो आतंकवादियों को मार गिराया है। इससे पहले बैंक मैनेजर की हत्या में आतंकवादियों को ढेर किया था। मार्च और मई महीने में आतंकवादियों ने कश्मीरी पंडितों को निशाना बनाकर हत्याएं की थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने कुलगाम इलाके में कश्मीरी पंडित महिला टीचर की हत्या करने वाले दो आतंकवादियों को मार गिराया है। कश्मीरी पंडितों की हत्या के बाद सेना ने ऑपरेशन शुरू किया और अब आतंकवादियों को मार गिराया जा रहा है। कुछ आतंकियों ने कुलगाम में एक कश्मीरी पंडित महिला टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया था कि कुलगाम के गोपालपोरा हाई स्कूल इलाके में एक महिला टीचर पर आतंकियों ने फायरिंग कर दी थी। इस घटना में उन्हें काफी गोलियां लगी थी और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती भी किया गया था। हत्या के बाद विरोध में कश्मीरी पंडितों ने प्रदर्शन भी किया था। वहीं दूसरी तरफ 2 जून को कुलगाम जिले में बैंक मैनेजर विजय कुमार की हत्या भी कर दी थी। यहां आतंकवादियों ने पंचायत सदस्य, पुलिसकर्मी रियाज अहमद ठाकोर, कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट, रणजीत सिंह और कश्मीरी टीवी कलाकार अमीरा भट्ट की गोली मार कर हत्या कर दी थी। ये टारगेट किलिंग 2 मार्च से 25 मई 2022 के बीच हुईं।

और पढ़ें
Next Story