Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

LOC पर भारतीय सेना ने मार गिराए 5 आतंकी, 5 जवान भी हुए शहीद

पिछले कई समय से पाकिस्तान की ओर से एलओसी (LOC) पर घुसपैठ की कोशिश की जा रही है, हालांकि हर बार भारतीय जवानों ने इस घुसपैठ को नाकाम किया है और अब तक 9 जवानों को ढेर कर दिया है। भारतीय सेना इस समय दो लड़ाइयों को एक साथ लड़ रही है।

LOC पर भारतीय सेना ने मार गिराए 5 आतंकी, 5 जवान भी हुए शहीद
X
जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकी मार गिराए

पूरी दुनिया इस समय कोरोनावायरस (Covid 19) के विरुद्ध लड़ रही है। दुनिया के साथ भारत और पाकिस्तान (Covid 19 In India) भी इस वायरस की जकड़ में हैं, लेकिन इस समय भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान के तरफ से आज LOC (Line Of Control) में घुसपैठ करने की कोशिश की गई, हालांकि भारतीय सेना (Indian Army) ने तुरंत मोर्चा संभाला और जवाबी कार्यवाही में पांचो घुसपैठियों को मार गिराया।

भारत के 5 जवान हुए शहीद

भारतीय जवानों ने पाकिस्तान की इस नापाक हरकत को नाकाम कर दिया, लेकिन इस कार्यवाही में भारत ने अपने पांच जाबाजों को खो दिया। शहीद हुए तीन जवानों ने मौके पर दम तोड़ दिया था, वहीं दो जवानों की मौत हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते में हुई।

पिछले कई समय से पाकिस्तान की ओर से एलओसी (LOC) पर घुसपैठ की कोशिश की जा रही है, हालांकि हर बार भारतीय जवानों ने इस घुसपैठ को नाकाम किया है और अब तक 9 जवानों को ढेर कर दिया है। भारतीय सेना इस समय दो लड़ाइयों को एक साथ लड़ रही है। दरअसल कोरोनावायरस को लेकर भी भारतीय सेना ने मोर्चा संभाल रखा है, वहीं ऐसे समय में भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है।

Next Story
Top