Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एमके स्टालिन के दामाद के ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी, बोले- करुणानिधि का बेटा हूं डर नहीं सकता

दामाद के ठिकानों पर इनकम टैक्स (IT Raid) की छापेमारी पर एमके स्टालिन ने प्रतिक्रिया दी है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पेरम्बलुर (Perambalur) में एमके स्टालिन ने कहा कि इस स्टालिन ने MISA, आपातकाल (emergency) का सामना किया है।

एमके स्टालिन के दामाद के ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी, बोले- करुणानिधि का बेटा हूं डर नहीं सकता
X

एमके स्टालिन

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव 2021 (Tamil Nadu Assembly Election 2021): तमिलनाडु चुनाव (Tamil Nadu Election) से पहले एमके स्टालिन के दामाद के ठिकानों पर इनकम टैक्स (Income Tax) की छापेमारी हो रही है। स्टालिन के दामाद सबारेसन (MK Stalin's son-in-law Sabaresan) के घर के अलावा चार जगहों पर रेड चल रही है। छापेमारी किए गए जगहों में डीएमके (DMK) के अन्ना नगर के उम्मीदवार मोहन के बेटे का घर भी शामिल है।

दामाद के ठिकानों पर इनकम टैक्स (IT Raid) की छापेमारी पर एमके स्टालिन ने प्रतिक्रिया दी है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पेरम्बलुर (Perambalur) में एमके स्टालिन ने कहा कि इस स्टालिन ने MISA, आपातकाल (emergency) का सामना किया है। उन्हें लगता है कि वे हमें छापे से डरा सकते हैं, AIADMK के साथ ऐसा हो सकता है लेकिन DMK के साथ ऐसा नहीं होगा।

डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन (DMK chief MK Stalin) ने कहा कि आज सुबह मैं चेन्नई (Chennai) से त्रिची (Trichy) आया। मुझे चेन्नई में अपनी बेटी के घर पर छापे की खबर मिली। मोदी सरकार (Modi Govt) एआईएडीएमके सरकार (AIADMK Govt) को बचा रही है। मैं पीएम मोदी (Pm Modi) को बताना चाहता हूं कि यह डीएमके है, यह मत भूलो, मैं करुणानिधि का बेटा हूं। मुझे इससे डर नहीं लगेगा।

बता दें कि तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक दलों के नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। चुनाव से केवल चार दिन पहले एमके स्टालिन के दामाद के ठिकानों पर आयकर विभाग (IT) की छापेमारी से राज्य की सियासत गरमा जाएगी। जानकारी के लिए आपको बता दें कि तमिलनाडु की 234 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में 6 अप्रैल 2021 को मतदान होगा। दो मई को चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे।

Next Story