Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Eletion 2020: बिहार के बाद ओडिशा में अमित शाह ने की वर्चुअल रैली, बोले - दो गज की दूरी भाजपा और जनता के बीच नहीं बन सकती

केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने बिहार के बाद अब ओड़िशा में वर्चुअल रैली को संबोधित किया है।

Eletion 2020: बिहार के बाद ओडिशा में अमित शाह ने की वर्चुअल रैली, बोले  - दो गज की दूरी भाजपा और जनता के बीच नहीं बन सकती
X

केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने बिहार के बाद अब ओड़िशा में वर्चुअल रैली को संबोधित किया है। रैली के दौरान अमित शाह ने कहा कि 2 गज की दूरी भाजपा और जनता के बीच कभी नहीं बन सकती है साथ ही उन्होंने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की भी खुलकर तारीफ की है।

ओड़िशा जनसंवाद वर्चुअल रैली में अमित शाह ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने कोरोना संकट के समय 11 करोड़ से ज्यादा लोगों को भोजन कराया है। मैं इस काम के लिए पार्टी अध्यक्ष, उनकी टीम और सभी कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूं।

आगे कहा कि ये जो संवाद परंपरा भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी ने चालू रखी है वो दुनिया की राजनीति को रास्ता दिखाने वाली होगी कि ऐसी महामारी के समय भी कोई पार्टी अपने देश में लोकतंत्र की जड़ों को मजबूत करने के लिए किस तरह से जनसंवाद कर सकती है।

अमित शाह ने कहा था कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में दो-तिहाई बहुमत से सरकार बनेगी। अब लालटेन से एलईडी का समय आ गया है, लेकिन ये चुनावी सभा नहीं है, हमारा उद्देश्य देश के लोगों को जोड़ना है और कोरोना के खिलाफ एकजुट होकर लड़ना है।

शाह ने कहा कि जनता कर्फ्यू भारत के लोकतांत्रिक इतिहास के अंदर स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा कि देश के एक नेता की अपील पर कोई पुलिस बल प्रयोग किए बगैर पूरे देश ने घर के अंदर रहकर अपने नेता की अपील का सम्मान किया। चाहे उन्होंने थाली और घंटी बजाने को कहा, चाहे दीया जलाने को कहा, चाहे सेना के जवानों द्वारा आकाश से कोरोना वॉरियर्स पर फूल बरसाने की बात हो, ये सब पीएम की अपील ही थी।

Next Story