Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus: नोएडा में एक और मरीज मिला पॉजिटिव, अब तक 4 मामले आए सामने

Coronavirus: भारत में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए सरकार लगातार काम कर रही है। वहीं नोएडा में कोरोना वायरस का एक और मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है।

Coronavirus: नोएडा में एक और मरीज मिला पॉजिटिव, अब तक 4 मामले आए सामने

Coronavirus: भारत में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए सरकार लगातार काम कर रही है। इसके बावजूद नोएडा जैसी सिटी में कोरोना वायरस के एक और मामले ने चौंका दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अब तक कोरोना के 4 मामलों की नोएडा में पुष्टि हो गई है। नोएडा में चौथा केस दिल्ली से सटे नोएडा में कोरोना वायरस का एक और पॉजिटिव केस मिला है।

यह शख्स इंडोनेशिया से यात्रा करके लौटा था। इसकी पुष्टि गौतमबुद्धनगर के सीएमओ ने की है। उन्होंने कहा कि शख्स को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। जहां ईलाज किया जा रहा है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के नोएडा में बुधवार को नए कोरोनो वायरस मामले सामने आए हैं। जिसमें शहर में मामलों की संख्या 4 हो गई है। गौतम बुद्ध नगर जिला स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि नोएडा के सेक्टर-41 में रहने वाले मरीज ने इंडोनेशिया की यात्रा की थी।

स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि नोएडा के व्यक्ति को सरकारी चिकित्सा विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया है और उसका इलाज किया जा रहा है। नोएडा में ताजा मामला मंगलवार को कोरोनो वायरस के टेस्ट में दो लोग पॉजिटिव मिले थे।

वहीं नोएडा से सटे दिल्ली में अब तक 10 सकारात्मक मामले सामने आए हैं। जबकि महाराष्ट्र में 42 मामले दर्ज किए गए हैं। महाराष्ट्र में मरीजों की संख्या सबसे ज्यादा है।

Next Story
Top