Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus Lockdown: नीतीश कुमार बोले, बिहार से है प्रेम तो जहां हैं वहीं रहें

Coronavirus Lockdown: दिल्ली और यूपी से लोगों को घर पहुंचाने के लिए बस की व्यवस्था की गई है। जिससे नाराज नीतीश कुमार ने कहा है कि इससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लॉकडाउन फेल हो जाएगा।

Coronavirus Lockdown: नीतीश कुमार बोले, बिहार से है प्रेम तो जहां हैं वहीं रहेंबिहार सीएम नीतीश कुमार

Coronavirus Lockdown: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली और बाकी जगहों से घर पहुंचाने के लिए लोगों के लिए की गई बस की व्यवस्था पर नाराजगी जाहिर की है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि बिहार से प्रेम है तो जहां हैं, वहीं रहें।

यूपी सरकार ने की है बस की व्यवस्था

यूपी बॉर्डर पर फंसे लोगों को घर पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बस की व्यवस्था की है। इससे यह भी तय है कि इन लोगों में बिहार के भी कई लोग शामिल होंगे जिन्हें घर पहुंचाया जाएगा। जिससे कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ेगा।

यूपी सरकार के द्वारा लोगों को घर पहुंचाने के लिए बस की व्यवस्था बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए सिर दर्द बन गई है। जिसपर उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि इससे कई नए कोरोना के केस सामने आएंगे। जिससे समस्या बढ़ेगी। जिसके कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लॉकडाउन का कोई मतलब नहीं रह जाएगा।

बिहार से है प्रेम, तो जहां हैं वहीं रहें

नीतीश कुमार ने दूसरे राज्य में फंसे बिहार के लोगों से कहा कि अगर आपको बिहार और बिहार के लोगों से प्यार है तो जहां हैं वहीं रहें। वरना समस्या बढ़ेगी। इससे आपके जानने वाले लोगों को भी खतरा होगा। उन्होंने कहा कि अगर आप अपने दोस्तों, रिश्तेदारों को सुरक्षि्त देखना चाहते हैं तो जहां हैं वहीं रहें।

उन्होंने कहा कि आप जहां हैं, वहीं आपके लिए उचित व्यवस्था की जाएगी। आप हेल्पलाइन नंबर या मुख्यमंत्री ऑफिस में फोन करके अपनी लोकेशन बताएं। जिसके बाद आपके रहने खाने की उचित व्यवस्था की जाएगी।

अरविंद केजरीवाल ने भी की गुजारिश

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली और यूपी की सरकार ने बस की व्यवस्था तो कर दी है। लेकिन मेरी अब भी सबसे यही गुजारिश है कि जहां हैं, वहीं रहें। वरना प्रधानमंत्री का लॉकडाउन फेल हो जाएगा।

Next Story
Top