Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

यूपी के एटा में बनी पटाखा फैक्ट्री में आग, 6 लोगों की मौके पर मौत

उत्तर प्रदेश के एटा में एक पटाखा फैक्ट्री में धमाके की खबर है। इस हमले में 6 लोगों की मौत हो गई है। कई लोग घायल बताए जा रहे हैं।

यूपी के एटा में बनी पटाखा फैक्ट्री में आग, 6 लोगों की मौके पर मौतBig Breaking many died fire cracker factory in Etah UP live

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा (Etah) में एक पटाखा फैक्ट्री में धमाके की खबर है। इस हमले में 6 लोगों की मौत हो गई है। धमाके के बाद कुछ लोग मलबे में दब गए हैं। जिन्हें बाहर निकालने का काम किया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार दोपहर एटा जिले के थाना मिरहची में बनी एक पटाखा फैक्ट्री में अचानाक एक बड़ा धमाका हुआ। जिसके बाद उसमें आग लग गई। इस हादसे में मौके पर ही 6 लोगों की मौत भी हो गई।

स्थानीय लोगों के मुताबिक, धमाका इतना तेज था कि आसपास के मकान तक हिल गए। लेकिन माल का कोई नुकसान नहीं हुआ। फिलहाल, घटना के बाद जिला प्रशासन ने राहत-बचाव कार्य का काम शुरू कर दिया है।

बता दें कि घटना के बाद पूरे इलाके में हंगामा मचा हुआ है। पुलिस ने घटना के बाद जांच के आदेश दे दिए हैं। ऐसे पहली बार नहीं है। इससे पहले भी पंजाब में भी एक पटाखा फैक्ट्री में आग लग गई थी। मुन्नी देवी के नाम फैक्ट्री का लाइसेंस था।

Next Story
Share it
Top