Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों ने कुलगाम में दो बाइक सवारों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की एक संयुक्त गश्ती दल ने दो बाइक सवारों को गिरफ्तार किया है।

जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों ने कुलगाम में दो बाइक सवारों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद
X

जम्मू कश्मीर में भारतीय सुरक्षा बल लगातार आतंकियों का सफाया कर रहे हैं। इसके बाद भी आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। अब भारतीय सुरक्षा बलों ने जम्मू कश्मीर में दो बाइक सवार को गिरफ्तार किया है। इनके पास से कई हथियार भी बरामद किए गए हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की एक संयुक्त गश्ती दल ने दो बाइक सवारों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक पिस्तौल, दो मैगजीन और 12 राउंड बरामद किए है। दो बाइक सवार में से एक ने पिस्तौल को लहराई (ब्रांडेड) तो जब सुरक्षा बलों ने उन्हें रुकने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं रुके फिर उनका पीछा कर सुरक्षाबलों ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों बाइक सवार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है।

बुधवार को आतंकियों ने की बीजेपी नेता की हत्या

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीते बुधवार को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने बीजेपी के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। अधिकारियों ने बताया था कि हमलावरों ने दक्षिण कश्मीर जिले के ब्रजलू जागीर इलाके में बीजेपी नेता जावेद अहमद डार के आवास के पास शाम के करीब साढ़े चार बजे गोलीबारी की थी। उन्होंने कहा कि डार की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद भारतीय सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश शुरू की थी।

और पढ़ें
Next Story