Logo
election banner
Woman Cop Pulling Protester's Hair in Hyderabad: वीडियो में दो महिला पुलिसकर्मी स्कूटी पर सवार नजर आईं। एक छात्रा भागने की फिराक में उनके आगे दौड़ रही थी। तभी स्कूटी पर पीछे बैठी सिपाही ने छात्रा के बाल पकड़ लिए। छात्रा सड़क पर गिर गई। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने स्कूटी रोक दी। छात्रा एबीवीपी से जुड़ी बताई जा रही है।

Woman Cop Pulling Protester's Hair in Hyderabad: हैदराबाद पुलिस की एक शर्मनाक करतूत सामने आई है। बुधवार को स्कूटी सवार दो महिला सिपाहियों ने एक लड़की को बाल पकड़कर सड़क पर खींचा। इससे लड़की सड़क पर गिर पड़ी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। घटना हैदराबाद के राजेंद्रनगर स्थित कृषि विश्वविद्यालय की है। बीआरएस नेता के कविता ने वीडियो शेयर किया और तेलंगाना पुलिस से इस शर्मनाक हरकत के लिए माफी की मांग की। 

वीडियो में दो महिला पुलिसकर्मी स्कूटी पर सवार नजर आईं। एक छात्रा भागने की फिराक में उनके आगे दौड़ रही थी। तभी स्कूटी पर पीछे बैठी सिपाही ने छात्रा के बाल पकड़ लिए। छात्रा सड़क पर गिर गई। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने स्कूटी रोक दी। छात्रा एबीवीपी से जुड़ी बताई जा रही है। लोग इस घटना पर गुस्से में हैं। 

ऐसी घटना अस्वीकार्य है: के कविता
बीआरएस नेता के कविता ने एक्स पोस्ट में लिखा कि तेलंगाना पुलिस से जुड़ी हालिया घटना बेहद चिंताजनक और बिल्कुल अस्वीकार्य है। एक शांतिपूर्ण छात्र प्रदर्शनकारी को घसीटना और अभद्र व्यवहार करना पुलिस द्वारा ऐसी आक्रामक रणनीति की आवश्यकता पर गंभीर सवाल उठाता है। यह अहंकारी व्यवहार तेलंगाना से बिना शर्त माफी की मांग करता है। मानवाधिकार आयोग से इसमें शामिल लोगों के खिलाफ त्वरित और सख्त कार्रवाई करने का आग्रह किया गया है। यह व्यवहार एक आदर्श नहीं बन सकता है और सभी को समान रूप से इसकी निंदा करनी चाहिए। 

Watch Video...

पुलिस बोली- मामले की जांच की जाएगी
पुलिस ने कहा कि वायरल वीडियो उनके संज्ञान में आने पर मामले की जांच की जाएगी। दरअसल, हाईकोर्ट के नए भवन निर्माण के लिए विश्वविद्यालय की कुछ भूमि का आवंटन हुआ है। इसके विरोध में छात्र प्रदर्शन कर रहे थे। पुलिस ने कई प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया है। 

एबीवीपी ने पूछा- गलती क्या थी?
तेलंगाना एबीवीपी ने कहा कि जिस महिला के बाल खींचे गए, वह एबीवीपी नेता है। राष्ट्रीय बालिका दिवस पर जब पूरा देश हमारी लड़कियों की सुरक्षा के बारे में बात कर रहा था, इस तरह से तेलंगाना में एक महिला कार्यकर्ता के साथ दुर्व्यवहार किया गया। उसकी गलती यह है कि वह तेलंगाना सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही थी? एक शैक्षणिक संस्थान की जमीन एक अदालत के लिए आवंटित की गई थी। हम महिलाओं की पूजा करते हैं और इस नए भारत में, किसी महिला को बाल पकड़कर खींचने की हिम्मत करने वालों के लिए कोई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

jindal steel Ad
5379487