Logo
election banner
UP 10th Board topper Prachi Nigam: यूपी दसवीं बोर्ड की टॉपर ( UP 10th Board topper ) प्राची निगम ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। प्राची ने कहा कि उसका फेशियल हेयर नहीं बल्कि उसके द्वारा हासिल अंक मायने रखते हैं। 

UP 10th Board topper Prachi Nigam: यूपी दसवीं बोर्ड की टॉपर ( UP 10th Board topper ) प्राची निगम ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। प्राची निगम ने यूपी दसवीं बोर्ड की परीक्षा में 98.5 प्रतिशत अंक हासिल किए थे। अखबारों और मीडिया चैनलों में प्राची की तस्वीरें आने के बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स प्राची निगम (Prachi Nigam) को ट्रोल कर रहे थे। प्राची के फेशियल हेयर को लेकर टॉपर का मजाक उड़ा रहे थे। इस पर प्राची ने कहा कि उसका फेशियल हेयर नहीं बल्कि उसके द्वारा हासिल अंक मायने रखते हैं। 

जिन लोगों ने मेरा समर्थन किया उनका धन्यवाद
प्राची ने कहा कि जब मैं लोगों को खुद को ट्रोल करते हुए देखते हूं तो यह मुझे ज्यादा परेशान नहीं करता। मेरे अंक मायने रखते हैं, मेरे चेहरे पर उग आए अनचाहे बाल नहीं। प्राची ने अपना समर्थन करने वाले लोगों को धन्यवाद दिया। जब यूपी बोर्ड परीक्षा में टॉप करने के बाद सोशल मीडिया पर मेरी तस्वीरें साझा की गई, कुछ लोगों ने मुझे ट्रोल किया। इसी दौरान ऐसे लोग भी रहे जिन्होंने मेरा समर्थन किया। मैं उन सभी धन्यवाद देना चाहती हूं। 

चाणक्य के भी लुक का भी उड़ाया गया था मजाक
प्राची ने कहा कि जिन लोगों को मेरे फेशियल हेयर अजीब लग रहा है, वे मेरी ट्रोलिंग जारी रख सकते हैं। इससे मुझे कोई अंतर नहीं पड़ता। यहां तक कि चाणक्य का भी उनके लुक को लेकर मजाक उड़ाया गया था, लेकिन इससे उन्हें कोई प्रभाव नहीं पड़ता। प्राची उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के महमूदाबाद स्थित सीता इंटर कॉलेज की छात्र हैं और यूपी दसवी बोर्डं की परीक्षा परिणाम सामने आने के बाद से ही चर्चा में हैं। 

प्रियंका गांधी ने प्राची निगम को दी थी बधाई
प्राची निगम को जहां पर कुछ लोगों ने ट्रोल किया, वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स प्राची के समर्थन में आ खड़े हुए। सोशल मीडिया यूजर्स ने यह भी कहा कि इस प्रकार की टिप्पणियों से प्राची निगम पर भावनात्मक प्रभाव पड़ेगा। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी प्राची निगम से बातचीत की थी और उसे अपने पढ़ाई  और अपने सपनों को पूरा करने पर ध्यान देने के लिए कहा था। प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्राची को बधाई दी थी और कहा था कि वह ट्रोलिंग पर बिल्कुल ध्यान नहीं दे।

शेविंग कंपनी प्राची के समर्थन में विज्ञापन देने के बाद हुई थी ट्रोल
प्राची निगम के समर्थन में बॉम्बे शेविंग कंपनी ने फुल पेज का विज्ञापन दिया था। शेविंग कंपनी ने Never get bullied Campaign चलाया था। इसमें कहा गया था कि डियर प्राची जो लोग आज आपके बालों को लेकर आपको ट्रोल कर रहे हैं, वह कल आपके ऑल इंडिया रैंक (A.I.R)की प्रशंसा करेंगे। इस विज्ञापन में कंपनी ने एक लाइन यह भी लिखा कि हमें उम्मीद है कि आप कभी हमारे रेजर का इस्तेमाल करने से परेशान नहीं होगी। इस बात को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने कंपनी को जमकर ट्रोल किया था। कई यूजर्स ने विज्ञापन को निम्न स्तर का और प्राची के नाम का इस्तेमाल कर अपनी मार्केटिंग की है। 

5379487