Logo
election banner
Richa Anirudh Change Bio: टीवी एंकर ऋचा अनिरुद्ध ने अपने सोशल मीडिया पर बायो बदल लिया है। उन्होंने लिखा कि  PROUD Indian, Hindu & Brahmin। अब इस पर सोशल मीडिया में #मैं_भी_ब्राह्मण ट्रेंड करने लगा है। 

Richa Anirudh Change Bio: टीवी एंकर और ज़िंदगी विद रिचा से लोकप्रिय होने वाली ऋचा अनिरुद्ध ने हाल ही में अपने एक्स अकाउंट पर बायो बदल लिया है। उन्होंने लिखा है कि PROUD Indian,Hindu & Brahmin। अब इस पर सोशल मीडिया में #मैं_भी_ब्राह्मण ट्रेंड करने लगा है।

सोशल मीडिया में यूजर दे रहे अलग अलग रिएक्शन
रिचा अनिरुद्ध के बायो चेंज करते ही सोशल मीडिया में तरह तरह के पोस्ट सामने आया है, एक यूजर ने दूसरे यूजर के ट्वीट कॉ रिपोस्ट करते हुए  लिखा कि महिला पत्रकार द्वारा अपनी बायो में ब्राह्मण लिखने के कारण उन्हें डिजिटल लिचिंग किया जा रहा है इसलिए ऐसे लोगों को जवाब देने का वक्त आ गया आप भी लिखें। #में_भी_ब्राह्मण।

Richa Anirudh Change Bio

वहीं एक यूजर ने लिखा @richaanirudh जी, आपने अपने ज्ञान, योग्यता, प्रतिभा के प्रदर्शन से राष्ट्रीय मीडिया में  गौरव और सम्मान पाया हैं, वहीं जिन महाशय को आप जवाव दे रहीं है इन्हें इनके शहर में भी कोइ नहीँ पूछ रहा होगा, ऐसे कमअक्ल मंदबुद्धि लोग बहुत जोश में आक्रोशित होते हैं और फिर गायब हो जाते हैं।

जबकि एक्स यूजर ध्रुव त्रिपाठी के ट्वीट को खुद रिचा अनिरुद्ध ने रीट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि ये बंदा अपने आप को समाजवादी कहता है ,बीजेपी विरोधी है ,इसे रिचा अनिरुद्ध जी से परेशानी है ,उन्होंने अपनी bio में ब्राह्मण क्यों लिख है।

दूसरा ट्वीट देखिए ,मोहन यादव के बाद बालकनाथ को मुख्यमंत्री बनाओ ,तब ये बीजेपी को वोट देगा ,विचारधारा यादववाद तक सीमित है।
#मैं_भी_ब्राह्मण

Richa Anirudh Change Bio

जानिए कौन है रिचा अनिरुद्ध
ऋचा अनिरुद्ध का जन्म 31 मई 1975 को एमपी के रीवा में हुआ था। उन्होने अपना बचपन यूपी के मुरादाबाद में बिताया है। फिर कुछ समय बाद उनके पिता का झांसी ट्रांसफर हो गया और ऋचा झांसी में ही पली-बढी हैं। ऋचा अनिरुद्ध ने 1997 में अनिरुद्ध थट्टे से शादी की और दोनों की दो बेटियां हैं।

रिचा अनिरुद्ध का करियर
ऋचा ने अपने करियर की शुरुआत 1996 में डीडी नेशनल से एक एंकर के रुप में की थी। जहां वो अंकुर नाम से प्रोग्राम करती थी। इसके बाद 1998 में राजस्थान के हिंदी दैनिक नवज्योति नामक एक एजेंसी के लिये पत्रकारिता की। इसके बाद 2001 में फिर उनको दिल्ली वापिस आना पड़ा और यहां डीडी स्पोर्ट्स और डीडी ईटीवी उर्दू के लिये न्यूज एंकरिंग की। 2002 में जी न्यूज में बतौर रिपोर्टर शामिल हुई। इसके बाद 2005 में आईबीएन 7 में विशेष संवाददाता और वरिष्ठ एंकर के रुप में शामिल हुई, यहां उनका टॉक शो जिंदगी विद ऋचा ने उन्हें फेमस कर दिया।

5379487