Logo
election banner
Terrorist Killed in Pulwama: घाटी में बर्फ पिघलने के साथ आतंकियों की घुसपैठ गतिविधियां बढ़ गई हैं। ऐसे में सुरक्षाबल और पुलिस के जवान मुस्तैद हैं। देश के दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दिया गया है। एक हफ्ते के भीतर घाटी में दूसरा आतंकी मारा गया है।

Terrorist Killed in Pulwama: लोकसभा चुनाव के बीच जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलवामा जिले के फ्रैसीपोरा में गुरुवार, 11 अप्रैल की तड़के आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी हुई। मुठभेड़ के दौरान एक आतंकवादी मारा गया। इलाके में दो-तीन और आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। इसलिए जवानों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। सर्च ऑपरेशन जारी है।

मिली थी अतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना
दरअसल, सुरक्षा बलों को इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलवामा जिले के मुरान इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया, लेकिन अचानक आतंकियों ने छिपकर गोलीबारी शुरू कर दी। गोलीबारी शुरू होने के बाद अर्धसैनिक बल के जवानों और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इलाके को घेर लिया। इस दौरान एक आतंकी मारा गया। 

हफ्ते भर में दूसरी बार मुठभेड़
एक हफ्ते के भीतर सेना की दूसरी बार आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई है। पिछले हफ्ते भारतीय सेना ने जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के उरी में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया था। एक आतंकी मारा भी गया था। 

मणिपुर में गोला-बारूद के साथ एक संदिग्ध अरेस्ट
मणिपुर में सेना का ऑपरेशन जारी है। असम राइफल्स ने मणिपुर पुलिस के साथ एक संयुक्त अभियान में एक संदिग्ध को पकड़ा है। उसके पास से 13 लाख से रुपए अधिक कैश, एक कार्बाइन मशीन गन, एक पिस्तौल, एक ग्रेनेड, एक शॉटगन और गोला-बारूद बरामद किया गया है। पकड़े गए व्यक्ति को बरामदगी के साथ आगे की जांच के लिए उखरूल पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया है। 

5379487