Logo
election banner
Shiv Sena UBT  leader Son shot dead on Facebook live: मृतक अभिषेक घोसलकर के पिता शिवसेना (ठाकरे गुट) के नेता हैं। उसे गोलियां मारने वाला शख्स और वह दोनों फेसबुक लाइव में चर्चा कर रहे थे।

Shiv Sena UBT  leader Son shot dead on Facebook live: मुंबई में शिवसेना (ठाकरे गुट) के नेता के बेटे अभिषेक घोसलकर पर फेसबुक लाइव के दौरान गुरुवार को एक शख्स ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। अभिषेक को तीन गोलियां लगीं और उन्हें तुरंत नजदीकी अस्तपताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। अभिषेक पर गोलियां चलाने की पूरी घटना फेसबुक लाइव के वीडियो में कैप्चर हो गई। बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी ने भी खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। 

गोलियां मारने वाले शख्स ने किया सुसाइड
पुलिस के मुताबिक, यह घटना एमएचबी कॉलोनी थाना क्षेत्र में हुई। मृतक अभिषेक के पिता विनोद घोसलकर शिवसेना नेता है और ठाकरे गुट के साथ हैं। वह पहले पार्षद रह चुके हैं। अभिषेक को गोलियां मारने वाले आरोपी का नाम मौरिस नोरोन्हा है, उसे आमतौर पर मौरिस भाई के नाम से भी जाना जाता था। गुरुवार को उसने अभिषेक को फेसबुक लाइव चर्चा के लिए अपने ऑफिस पर बुलाया था। दोनों के बीच पिछले दिनों किसी बात को लेकर विवाद भी हुआ था, लेकिन बाद में इसे लेकर समझौता हो गया था। फिलहाल हत्या का मकसद साफ नहीं है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वहां मौरिस का शव पड़ा था।

बीजेपी MLA ने शिंदे गुट के नेता पर चलाई थीं गोलियां
शिवसेना नेता और उद्धव ठाकरे बेटे आदित्य ने घटना को लेकर कहा कि मुझे अब पता चला है कि अभिषेक घोसलकर को गोलियां मारी गईं। हम यह सब कितने दिनों तक सहेंगे? ऐसी घटनाओं से पूरे महाराष्ट्र की छवि धूमिल होती है और लोगों में दहशत का माहौल तैयार किया जा रहा है। इसी लिए तो यहां उद्योग आने से कतरा रहे हैं। प्रदेश में इस प्रकार की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले महाराष्ट्र के एक भाजपा नेता ने थाने में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे गुट के नेता महेश गायकवाड़ पर सरेआम फायरिंग की थी। यह पूरी घटना भी कैमरे में कैद हो गई थी।

5379487