Logo
election banner
Rahul Gandhi Helicopter Fuel Shortage: राहुल गांधी सोमवार को शहडोल में सभा के बाद वहीं फंस गए। बताया जा रहा है कि उनका हेलिकॉप्टर फ्यूल की कमी के कारण नहीं उड़ पाया।

Rahul Gandhi Helicopter Fuel Shortage: कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को शहडोल में सभा के बाद वहीं फंस गए। बताया जा रहा है कि उनका हेलिकॉप्टर फ्यूल की कमी के कारण नहीं उड़ पाया। अब राहुल गांधी सोमवार की रात शहडोल में ही रुकेंगे। राहुल गांधी शहडोल के निजी होटल में ठहरे हैं। यहां से मंगलवार की सुबह रवाना होंगे।

शहडोल के सूर्या इंटरनेशनल होटल में डेरा
राहुल गांधी शहडोल के सूर्या इंटरनेशनल होटल में रुके। कांग्रेस नेता के यहां रुके होने की वजह से होटल की सुरक्षा बढ़ा दी गई। भारी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया। कांग्रेस नेता ने खुद इंस्टा पर अपने हेलिकॉप्टर में खराबी होने की जानकारी दी। चॉपर से उतरते हुए एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा-थोड़ा हेलीकॉप्टर का मिजाज बदला, थोड़ा हमारा। आज की शाम शहडोल के नाम।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Gandhi (@rahulgandhi)

समय पर नहीं पहुंच पाया फ्यूल
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने बताया कि हेलिकॉप्टर के लिए भोपाल से फ्यूल मंगवाया गया, लेकिन खराब मौसम के कारण फ्यूल समय पर नहीं पहुंच पाया है। इससे पहले राहुल गांधी ने सोमवार को मंडला और शहडोल लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभा की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी के चुनावी घोषणा पत्र के वादों को दोहराया। 

सरकार बनी तो देश के किसानों का कर्जा माफ करेंगे
शहडोल के बाणगंगा मेला ग्राउंड में आयोजित सभा में राहुल गांधी ने कहा- हमारी सरकार बनने पर देश के किसानों का कर्जा माफ करेंगे। साथ ही किसानों को कानूनी न्यूनतम समर्थन मूल्य देंगे। उन्होंने महालक्ष्मी योजना के तहत हर गरीब परिवार की एक महिला को सालाना एक लाख रुपए देने की भी बात कही।

मोदी किसानों और मजदूरों का कर्ज माफ नहीं करते
राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी ने 22-25 लोगों का 16 लाख करोड़ रुपए का कर्जा माफ किया है। मनरेगा को चलाने में 65 हजार करोड़ रुपए लगते हैं। मोदी जी ने 24 साल का मनरेगा का पैसा कर्जे का माफ कर दिया। लेकिन वो किसानों का, गरीबों का, मजदूरों का कर्जा माफ नहीं करते। राहुल गांधी ने ये भी कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर अग्नि वीर योजना को खत्म करेंगे। क्योंकि सेना भी इसे नहीं चाहती है।

5379487