Logo
PM Modi said in UP Shravasti: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को बस्ती और श्रावस्ती में चुनावी रैली को संबोधित किया। मंच से पीएम मोदी ने सपा-कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर निशाना साधा

PM Modi in UP Shravasti: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को बस्ती और श्रावस्ती में चुनावी रैली को संबोधित किया। श्रावस्ती में अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि मैं गरीब मां का बेटा हूं, किसी शाही खानदान से नहीं हूं। मुझे किसी के लिए कुछ कमाना नहीं है। देश को मजबूत बनाना चाहता हूं। इसके लिए आपका आशीर्वाद चाहता हूं।
पीए मोदी ने कहा कि कांग्रेस वाले आपी कमाई छीनकर अपने जिहाद वाले वोट बैंक को बांटना चाहता हैं। SC, ST-OBC का कोटा मुस्लिम वोट बैंक में बांट देंगे। पहले कर्नाटक में भी ऐसा कर चुके हैं।सपा और कांग्रेस वाले आपके घर से पानी की टोंटी तक खोलकर ले जाएंगे, इसमें इन्हें महारत हासिल है।

सोनिया गांधी पर भी निशाना साधा
पीएम मोदी ने कांग्रेस सुप्रीमाे सोनिया गांधी पर भी निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि मैडम सोनिया ने अपने अध्यक्ष सीताराम केसरी को बाथरूम में बंद करवा दिया, फिर उन्हें उठवाकर फुटपाथ पर फेंकवा दिया और खुद रातोंरात अध्यक्ष बन गईं। पीएम मोदी ने सपा और कांग्रेस के नेताओं पर तंज कसते हुए कहा, "ये लोग दिन में सपने देखते हैं। पहले मैं ये बात सुना करता था, लेकिन अब 4 जून को यूपी की जनता इन्हें नींद से जगाने वाली है। तब ये लोग ठीकरा EVM पर फोड़ेंगे।"

अखिलेश की रैली में भगदड़ का किया जिक्र
पीएम मोदी ने भाषण के दौरान एक वीडियो का जिक्र करते हुए कहा कि कल मैंने एक वीडियो देखा जिसमें लोग मंच पर भाग-भाग कर चढ़ रहे थे। मैंने पूछा कि ये हुड़दंग क्यों मचा है? तो बताया गया कि सपा और कांग्रेस वाले रैली में लोगों को लाने के लिए पैसे देते हैं, इसके लिए कॉन्ट्रैक्ट दिया जाता है, लेकिन इन्होंने पैसा नहीं दिया, इसलिए लोग गुस्से में मंच पर चढ़ गए। बता दें कि मंगलवार को यूपी के आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की रैली में हंगामा हुया था और लोग मंच पर चढ़ गए थे। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हुआ था। 

इंडी गठबंधन में कैंसर से बुरी बीमारियां
पीएम मोदी ने कहा कि आपने देखा होगा आज गुंडे गले में तख्ती लटकाकर हाथ जोड़ते हैं। मुझे जेल में भेज दो। भाजपा यूपी को उस हालात में वापस नहीं जाने देगी, ये मोदी की गारंटी है। इंडी गठबंधन में कैंसर से बुरी बीमारियां हैं। ये फैलते-फैलते पूरे हिंदुस्तान को तबाह कर देगा। ये तीनों बीमारियां देश के लिए कैंसर से भी ज्यादा विनाशक बन सकती हैं। पीएम मोदी ने कहा कि ये तीन बीमारियां हैं कि ये घोर सांप्रदायिक हैं, ये घोर जातिवादी और ये घोर परिवारवादी हैं। पीएम मोदी ने कहा कि सपा, कांग्रेस का इंडी गठबंधन देश में पूरी तरह से ध्वस्त हो चुका है।

मोदी को भ्रष्टाचार मंजूर नहीं
पीएम मोदी ने कहा कि सपा-कांग्रेस के शासन काल में डीएम, डीजीपी बनाने, नौकरी देने के लिए रेट कार्ड फिक्स था। अब यह सब बंद हो गया है। जिसका इतना नुकसान होगा। वह मोदी को गाली देगा ही। मोदी को ये गालियां मंजूर हैं। मोदी को अनाप-शनाप जो बोलना है, वह सब मंजूर है। मेरे लिए बोले, मेरे परिवार के लिए बोले। लेकिन, सपा-कांग्रेस वाले कान खोल के सुन लें, मोदी को भ्रष्टाचार मंजूर नहीं है, नहीं है, नहीं है।

22 जनवरी का दिन देश के बच्चे-बच्चे को याद है
पीएम मोदी ने कहा कि इस देश में बहुत सारे लोगों को अपने बेटे का जन्मदिन पता नहीं है। अपनी पत्नी से बात करते हैं लेकिन शादी की तारीख याद नहीं रहती। लेकिन, देश के लोगों को 22 जनवरी याद है। मैं 22 जनवरी बोलता हूं तो लोग जय श्रीराम बोल उठते हैं। मैंने उस ऐतिहासिक दिन कहा था राम से राष्ट्र और विरासत से विकास, आध्यात्म से आधुनिकता, आज देश इसी मंत्र के साथ आगे बढ़ रहा है। सपा के बड़े नेता यह कहते हैं कि राम मंदिर बेकार है।
सपा खुलेआम यह कर रही है कि राम मंदिर में जाने वाले लोग पाखंडी हैं। इंडी गठबंधन के एक नेता ने तो कहा कि राम मंदिर अपवित्र है। ये सभी लाेग सनातन धर्म के विनाश की बात करते हैं और इन लोगों की आका कांग्रेस पार्टी है।

पांच चरण के चुनाव के बाद तीसरी बार मोदी सरकार पक्की
पीएम माेदी ने कहा कि देश में पांच चरण के चुनाव हो चुके हैं। इन पांच चरणों के चुनाव ने ही देश में तीसरी बार मोदी सरकार पक्की कर दी है। इसके लिए आप लोगों को इधर उधर देखने की जरूरत नहीं है। आप लोग इंडी गठबंधन वालों के बयान देख लीजिए। हर कोई अलग अलग बयान दे रहा है। आपको यह पूरा यकीन हो जाएगा कि इंडी गठबंधन निराशा की गर्त में डूब चुका है। उन लोगों तो यह भी याद नहीं रहता कि दो दिन पहले उन लोगों ने क्या कहा था?

इंडी गठबंधन वाले देश को तबाह कर देंगे
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में इंडी अलायंस पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा, "इनके नेता कह रहे हैं कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई, तो CAA को रद्द कर देंगे और कश्मीर में धारा 370 फिर से लागू करेंगे। वे आतंकवादियों को जेल से निकालकर प्रधानमंत्री के घर बिरयानी खिलाएंगे। जिनकी सोच ऐसी है, आप सोच सकते हैं कि उनके इरादे देश को कितना तबाह कर सकते हैं।"

पानी की टोंटी भी ले जाएंगे कांग्रेस सपा वाले
मोदी ने सपा और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, "ये कहते हैं कि मोदी के सारे कामों को खत्म करके नए सिरे से देश को चलाएंगे। यही इनका एजेंडा है। पिछले 10 सालों में मोदी ने 4 करोड़ गरीबों को पक्के घर दिए हैं। अब सपा-कांग्रेस ने सब पलटने का निर्णय कर लिया है। वे 4 करोड़ घरों की चाबी ले लेंगे, मकान छीन लेंगे और अपने वोट बैंक को मकान दे देंगे।
सपा-कांग्रेस वाले आपके घर की पानी की टोंटी भी खोलकर ले जाएंगे। क्या आप इन्हें ऐसा पाप करने देंगे? मोदी देश के लिए जीता है और देशहित में जो फैसले लिए हैं, वे इंडी अलायंस वालों के बस की बात नहीं है।"

यूपी में फिर से दो लड़कों की जोड़ी की वही पुरानी फ्लॉप फिल्म
पीएम मोदी ने कहा कि यह चुनाव भारत का भविष्य तय करने जा रहा है। जिन लोगों ने 60 साल तक कुछ नहीं किया, वे अब मोदी को रोकने के लिए एक हो गए हैं। यूपी में दो लड़कों की जोड़ी फिर से लॉन्च हुई है। वही पुरानी फ्लॉप फिल्म, वही पुराने किरदार, वही पुराने डायलॉग। पूरा चुनाव खत्म होने को है, लेकिन एक भी नई बात इन लोगों के मुंह से नहीं सुनी। देश को आगे कैसे ले जाएंगे, विकास का विजन क्या है, अर्थव्यवस्था को लेकर क्या प्लान है? दोनों शहजादों ने भरोसेमंद बात एक बार भी नहीं कही है। 

4 जून के बाद देश में 3 करोड़ पक्के घर बनाएंगे
पीएम मोदी ने कहा कि 25 मई को आप लोगों का एक वोट तुष्टीकरण की राजनीति को कब्रिस्तान में गाड़ देगा। आपका एक वोट देश का भविष्य सुनिश्चित करेगा।देश के 80 करोड़ लोगों को राशन, 5 लाख रुपए तक का मुफ्त इलाज और 3 करोड़ लोगों को पीएम आवास मिलता रहेगा। पीएम मोदी ने लोगों से कहा कि अगर किसी को कच्ची मिट्टी के टूटे मकान मिले, तो उन्हें नोट करके भेज दें। ऐसे लोगों को बताएं कि उन्हें 4 जून के बाद पक्का मकान मिल जाएगा।
पीएम मोदी ने कहा कि 4 जून के बाद देश में 3 करोड़ पक्के घर बनाए जाएंगे यह मोदी की गारंटी है। पीएम मोदी ने रैली में मौजूद लोगों से कहा कि आप लोग मोदी से जरा भी कम नहीं हैं। लोगों को बताइए घर मिलने की गारंटी है। हम 3 करोड़ लखपति दीदी बनाने के लिए काम कर रहे हैं।

5379487