Logo
PM Modi's message to Kashi: पीएम मोदी ने अंतिम चरण की वोटिंग से पहले बुधवार को संदेश जारी किया। पीएम मोदी ने कहा कि मेरे लिए काशी भक्ति, शक्ति और विरक्ति की नगरी है। यह विश्व की सांस्कृतिक राजधानी है।

PM Modi's message to Kashi: पीएम मोदी ने अंतिम चरण की वोटिंग से पहले बुधवार को संदेश जारी किया। पीएम मोदी ने हर हर महादेव से अपने संदेश की शुरुआत की। पीएम मोदी ने कहा कि अब काशी में अंतिम चरण की वोटिंग का समय आ गया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि मेरे लिए काशी भक्ति, शक्ति और विरक्ति की नगरी है। यह विश्व की सांस्कृतिक राजधानी है। संगीत और शास्त्रार्थ की धरती है। इस नगरी का प्रतिनिधि होना बाबा विश्वनाथ की असीम कृपा और आप काशी वासियों के आशीर्वाद से ही संभव है।

मां गंगा ने मुझे गोद ले लिया है
इसलिए मैं अब कहता हूं कि मां गंगा ने मुझे गोद लिया है। काशी के लिए इस बार का चुनाव नए काशी के साथ विकसित भारत के निर्माण का चुनाव है। काशी के लोगों को एक जून के दिन नया रिकॉर्ड बनाना है। साथियों बीते दस साल में केंद्र सरकार की हर योजना में काशी ने मेरा साथ दिया है। मेरा मार्गदर्शन किया है। बाबा विश्वनाथ का भव्य धाम, रिंग रोड का प्रोजेक्ट, वाराणसी के रेलवे स्टेशन का विकास और गंगा घाट के विकास से रोपवे का प्रोजेक्ट सिर्फ काशी ही नहीं बल्कि पूरे पूर्वोत्तर को विकास से जोड़ा है।  

काशी युवा कल्याण और विकास की राजधानी बन गई है
अब इस विकास की गति आपके वोट से आगे बढ़ने वाली है। काशी बीते दस साल में युवा कल्याण और विकास की राजधानी बन गई है। सांसद खेल प्रतियोगिता में आप लोगों का उत्साह मैने देखा। शिगरा और गंजारी का स्टेडियम हो, बनास डेयरी और राजतलाब में पेरिशेबल कार्गो की सुविधा हो, काशी के लाखों लोगों का मोतियाबिंद का सफल इलाज हो, पर्यटन से बढ़ता विकास है, सभी योजना से काशी की युवा पीढ़ी, महिलाओं और किसानों को नई शक्ति मिल रही है।

अब काशी के विकास को नई ऊंचाई देने का अवसर है
मुझे याद है कि मेरे नामांकन के दिन युवा पीढ़ी कितने अलग उत्साह में था। अब यही उत्साह हर बूथ पर दिखे, मेरा यही आग्रह है। अब काशी के विकास को नई ऊंचाई देने का अवसर है। यह तब ही संभव हो पाएगा जब काशी के लोग एक जून को ज्यादा से ज्यादा मतदान करेंगे। काशी के युवा, नारि शक्ति और किसानों से मेरा विशेष आग्रह है कि आप लोगों का एक एक वोट मेरी शक्ति बढ़ाएगा, मुझे नई ऊर्जा देगा, आप लोगों को समाज के हर परिचित को, काशी के हर बुजुर्ग को वोट कराना है। आप लोगों को याद रखना है कि पहले मतदान फिर जलपान, एक बार फिर मतदान पर्व के लिए काशी के मेरे परिवार को मेरी ढेर सारी शुभकामनाएं। हर हर महादेव। 

5379487