Logo
election banner
Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को बिहार के नवादा और फिर पश्चिम बंगाल में बड़ी रैली की। फिर उन्होंने मध्य प्रदेश के जबलपुर में मेगा रोड शो किया। सीएम डॉ. मोहन यादव भी उनके साथ मौजूद रहे।

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान रविवार को दो रैलियां कीं और उसके बाद मध्य प्रदेश के जबलपुर में रोड शो किया। इस दौरान मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव भी उनके साथ मौजूद रहे। इससे पहले पीएम मोदी ने दोपहर में बिहार के नवादा और पश्चिम बंगाल में दो बड़ी जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने बिहार में कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे और बंगाल में तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला।

संस्कारधानी में पीएम मोदी का रोड शो 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम करीब 7.15 बजे जबलपुर पहुंचे। उन्होंने यहां करीब एक किलोमीटर लंबा रोड शो किया। इसे लेकर पुलिस-प्रशासन ने बड़े पैमाने पर तैयारी की है। पीएम के दौरे और मेगा रोड शो के चलते शहर में सिक्योरिटी टाइट है। मोदी ने खुले पिकअप में सवार होकर जनता का अभिवादन किया। उनके साथ सीएम मोहन यादव और मंत्री राकेश सिंह भी मौजूद रहे। प्रधानमंत्री के रोड शो में सड़कों के दोनों ओर हजारों की संख्या में भीड़ उमड़ी। पूरा जबलपुर शहर भगवा ध्वज और बीजेपी के झंडे-बैनर्स से पटा हुआ है।

सीएम यादव बोले- आज महिलाओं की दिवाली
मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा- मैं पीएम मोदी का आभारी हूं। अपनी ओर से और मध्य प्रदेश सरकार की ओर से पीएम मोदी का आभार व्यक्त कर रहा हूं। जबलपुर की जनता का भी अभिवादन करता हूं, जिन्होंने रोड शो को भव्य बनाया। कई महिलाओं का उत्साह देखकर लग रहा था कि उनके लिए आज होली, दिवाली सभी त्योहार एक दिन आ गए। बड़ी संख्या में युवाओं ने भी रोड शो में हिस्सा लिया और एक बार फिर बीजेपी सरकार बनाने का संकल्प लिया।

महाकौशल की 4 सीटों पर पहले चरण में वोटिंग
बता दें कि महाकौशल इलाके में जबलपुर समेत 4 लोकसभा सीटें शामिल हैं। इन सीटों पर लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होना है। जबकि मध्य प्रदेश में कुल 29 लोकसभा सीटें हैं। जबलपुर में पीएम मोदी के रोड शो के जरिए बीजेपी ने पड़ोसी जिले मंडला, बालाघाट और छिंदवाड़ा की सीटों को भी साधने की कोशिश की है।

jindal steel Ad
5379487