Logo
election banner
Odisha Son ties mother to electric pole: पुलिस अधिकारी त्रिनाथ सेठी ने कहा कि पुलिस ने महिला से घटना के बारे में पूछा और उसके बेटे के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

Odisha Son ties mother to electric pole: ओडिशा के क्योंझर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक बेटे ने कथित तौर पर अपनी 70 साल की मां को पहले बेरहमी से पीटा। इसके बाद उसे बिजली के खंभे से बांध दिया। खंबे से बंधी महिला का फोटो भी सामने आया है। बूढ़ी मां की कसूर सिर्फ इतना था कि उसने बेटे के खेत से फूलगोभी तोड़ ली थी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने उसे बंधकमुक्त कराया। साथ ही बुजुर्ग की शिकायत पर बेटे के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया है। 

फूलगोभी तोड़कर बना ली थी सब्जी
यह पूरा मामला चंपुआ थाना क्षेत्र के सरसापसी गांव का है। विवाद की शुरुआत तब हुई जब 70 वर्षीय सुभद्रा महंत ने अपने छोटे बेटे शत्रुघ्न के खेत से फूलगोभी तोड़कर उसकी सब्जी बना ली। इस छोटी सी बात पर बहस दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। विवाद बढ़ने पर उसके बेटे ने उसे बिजली के खंभे से बांध दिया और उसकी पिटाई की।

आरोपी बेटे ने गांववालों को भी धमकाया
महिला की दुर्दशा देखकर गांव वाले पसीज गए। उन लोगों ने बीच-बचाव कराने की कोशिश की। लेकिन बेटा लोगों को धमकियां देने लगा। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने महिला को बचाया और इलाज के लिए बासुदेवपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा।

जल्द अदालत के सामने पेश होगा आरोपी
पुलिस अधिकारी त्रिनाथ सेठी ने कहा कि पुलिस ने महिला से घटना के बारे में पूछा और उसके बेटे के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत केस दर्ज किया है। उसे जेल भेज दिया गया है जल्द अदालत के सामने पेश किया जाएगा। 
 

jindal steel Ad
5379487