Logo
election banner
Mamata Banerjee Brother Vs Babun Banerjee: ममता ने कहा कि अगर मेरे परिवार से हर कोई लोकसभा टिकट की मांग करने लगे, तो मैं भी एक वंशवादी राजनेता बन जाऊंगी। यह पहली बार नहीं है बल्कि वह हर चुनाव से पहले समस्याएं पैदा करते हैं।

Mamata Banerjee Brother Vs Babun Banerjee: लोकसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के परिवार में टूट हो गई है। बुधवार को उनके छोटे भाई बाबुन बनर्जी ने हावड़ा सीट से तृणमूल कांग्रेस कैंडिडेट के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान किया। कारण बाबुन पार्टी के उम्मीदवार प्रसून बनर्जी से खुश नहीं हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि हावड़ा से कई सक्षम उम्मीदवार थे, जिन्हें नजरअंदाज किया गया। पार्टी ने ठीक नहीं किया। 

इस घटनाक्रम के एक घंटे बाद ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे लालची लोग पसंद नहीं हैं, वह जहां चाहें जा सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनके परिवार ने अपने भाई बाबुन बनर्जी के साथ सभी रिश्ते खत्म कर लिए हैं। हालांकि बाबुन बनर्जी ने कहा कि वह पार्टी नहीं छोड़ेंगे। और न ही किसी अन्य राजनीतिक दल में जाएंगे। 

मैं बाबुन को परिवार का सदस्य नहीं मानती
ममता बनर्जी ने कहा कि वह किसी भी भाई-भतीजावाद में शामिल नहीं होंगी। कुछ लोग लालची हो जाते हैं। मैं उन्हें परिवार का सदस्य नहीं मानती। हम उनके साथ सभी रिश्ते तोड़ देंगे। कृपया उनके साथ मेरा नाम इस्तेमाल न करें। उन्हें मेरे भाई के रूप में न पहचानें। पार्टी ने किसे चुना है, हम उस उम्मीदवार के साथ रहेंगे। 

ममता ने कहा कि अगर मेरे परिवार से हर कोई लोकसभा टिकट की मांग करने लगे, तो मैं भी एक वंशवादी राजनेता बन जाऊंगी। यह पहली बार नहीं है बल्कि वह हर चुनाव से पहले समस्याएं पैदा करते हैं। वह जहां चाहे वहां जा सकता है।  मुझे लालची लोग पसंद नहीं हैं। 

5379487