Logo
election banner
Madhvi lata interview:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को हैदराबाद लोकसभा सीट से AIMIM प्रमुख असदुद्दीन आवैसी को चुनौती दे रहीं माधवी लता की तारीफ की। पीएम मोदी ने कहा कि आपने बहुत ही ठोस पॉइंट उठाया है और यह सब कुछ बेहद तार्किक ढ़ंग से और जुनून के साथ किया है।

Madhvi lata interview: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को हैदराबाद लोकसभा सीट से AIMIM प्रमुख असदुद्दीन आवैसी को चुनौती दे रहीं माधवी लता की तारीफ की। हैदराबाद लोकसभा सीट ओवैसी का गढ़ माना जाता है। पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया X अकाउंट पर पोस्ट किया कि 'माधवी लता जी आपका 'आप की अदालत' का एपिसोड शानदार है। आपने बहुत ही ठोस पॉइंट उठाया है और यह सब कुछ बेहद तार्किक ढ़ंग से और जुनून के साथ किया है। पीएम मोदी ने सभी लोगों से इस एपिसोड को देखने की अपील भी की। 

माधवी ने उठाए ओवैसी के संसदीय क्षेत्र के प्रमुख मुद्दे 
बता दें कि रजत शर्मा के शो में पहुंची माधवी लता ने कहा कि उम्मीद है कि इस बार ओवैसी करीब 1,50,000 वोटों से हारेंगे। माधवी ने AIMIM नेता पर 6 लाख बोगस वोट होने का आरोप लगाया। माधवी लता ने कहा कि अगर हमारे पास बोगस वोट हों तो, हम लगातार 4000 सालों तक जीत सकते हैं। लेकिन क्या करें? हमारे पास बोगस वोट नहीं हैं। ओवैसी के पास 6,20,000 बोगस वोट हैं। अगर आप चुनाव आयोग की वेबसाइट पर एक ईपीआईसी नंबर टाइप करेंगे तो आपको एक ही वोटर आईडी दो जगहों पर मिलेगी। सिर्फ चारमीनार एरिया में ही 1,60,000 बोगस वोट हैं।

हैदराबाद लोकसभा क्षेत्र में नहीं रहना चाहते लोग
माधवी लता ने शो पर कहा कि हालांकि हैदराबाद एक हाईटेक सिटी है, लेकिन हैदराबाद लोकसभा क्षेत्र की हालात जर्जर है। बीजेपी कैंडिडेट ने बताया कि हाल ही में एक मुस्लिम लड़की को अरब के 70 साल के शख्स को बेचने का मामला सामने आया था। नास्कॉम के एक सर्वे में पता चला है कि भारत में बीते साल आईटी सेक्टर की तीन लाख नौकरियां मिलीं, इनमें से एक लाख से ज्यादा हैदराबाद में लोगाें को मिली, लेकिन हैदराबाद लोकसभा क्षेत्र में इसमें से दो से तीन फीसदी नौकरियां भी नहीं मिली है। अगर इस इलाके के किसी व्यक्ति को अच्छी नौकरी मिल भी जाती है तो वह इलाका छोड़कर दूसरी जगह शिफ्ट हो जाता है। वह, यहां रहना ही नहीं चाहते।

'पीएम मोदी इस युग के महायोगी हैं'

ओवैसी के खिलाफ अपनी उम्मीदवारी को लेकर माधवी लता ने कहा कि मुझे न्यूज चैनल के जरिए टिकट मिलने का पता चला। मैं सौभाग्यशाली हूं कि टिकट मिलने के बाद अब मैं मोदी जी से मिल सकूंगी। वह इस युग के महायाेगी हैं। मैं बीते 20 सालों से समाजसेवा का काम कर रही हूं। माधवी ने कहा कि मैंने हैदराबाद लोकसभा क्षेत्र में अगले 8 से 10 महीनों में 1009 नॉर्मल डिलीवरी मुफ्त करावाने का वादा किया है। अब मैं मोदी भाई के बारे में इससे ज्यादा क्या कह सकती हूं। दिल्ली में बैठकर और बिना मुझे जाना उन्होंने महसूस किया कि मैं असद जी को चुनावी मैदान में चुनौती दे सकती हूं और मुझे उन्होंने टिकट दे दिया। इससे ज्यादा पारदर्शी राजनीति और क्या हो सकती है। 

 

5379487