Logo
election banner
Neha Rathore raised questions on Bhojpuri actors: भारतीय जनता पार्टी ने यूपी-बिहार की कुछ सीटों से भाेजपुरी एक्टर्स को लोकसभा उम्मीदवार बनाया है। नेहा राठौर ने उनके अश्लील गाने सोशल मीडिया में शेयर कर भाजपा नेतृत्व पर सवाल उठाए हैं।

Neha Rathore raised questions on Bhojpuri actors: लोक गायिका नेहा राठौर ने भाजपा प्रत्याशियों की पहली सूची पर सवाल उठाए हैं। नेहा ने X पर पोस्ट करते हुए गोरखपुर की महिलाओं को सावधन रहने की नसीहत दी है। कहा, भैयाजी भाजपा की ओर से मैदान में आ चुके हैं। गोरखपुर की महिलाएं सतर्क रहें। नेहा ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्ढा से अनुरोध करते हुए लिखा कि महिला सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इनका रिमोर्ट पार्टी कार्यालय में ही रखवाकर चुनाव क्षेत्र में जानें दें। 

भोजपुरी एक्टर्स को लेकर X पर नेहा के सवाल 

  • नेहा राठौर ने पूछा, लहंगा उठा देब रिमोट से...फेम रवि किशन, फटाफट खोल के दिखा...फेम मनोज तिवारी और लहरिया लूटा ए राजा...फेम दिनेश लाल यादव निरहुआ में ऐसा क्या था, जो पवन जी में नहीं है? नेहा ने तंज कशते हुए पूछा कि जनता से कहा कि भोजपुरी के चारों खंभे अगर सांसद बन जाते तो महिलाओं का कितना कल्याण कर सकते थे और बेटी बचाओ का नारा बुलंद कर सकते थे। 
  • नेहा ने X पर लिखा कि सबसे ज्यादा भला तो बंगाल और आसनसोल की लड़कियों का होता...पवन भइया सालों से उन्हें बिहार में लाकर रोज़गार दिलाने के वादे करते रहे हैं। भाजपा को चाहिए कि वह पवन भइया को मना लें...अभी भी वक़्त है। नेहा ने पवन सिंह की नाराजगी की वजह भी बताई। कहा, पता चला है कि नाम के आगे जी न लिखे जाने को लेकर पूरा विवाद हुआ है। 
5379487