Logo
election banner
Sukesh Chandrashekhar Letter to K Kavitha: सुकेश ने यह चिट्ठी सोमवार, 18 मार्च को लिखी। जिसमें उसने तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी के कविता को 'अक्का' कहा। तेलुगु में अक्का का मतलब बड़ी बहन से है।

Sukesh Chandrashekhar Letter to K Kavitha: 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने भारत राष्ट्र समिति (BRS) नेता के कविता को चिट्ठी लिखी है। जिसमें उसने दावा किया कि सच्चाई की जीत हुई और कर्म वापस आ रहा है। बीआरएस नेता के कविता को दिल्ली शराब नीति घोटाले में 11 मार्च को प्रवर्तन निदेशालय ने कथित मनी लॉन्ड्र्रिंग मामले में हैदराबाद स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया है। चिट्ठी में सुकेश ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भी जिक्र किया है।

अक्का...अब आपको सच्चाई का सामना करना होगा
सुकेश ने यह चिट्ठी सोमवार, 18 मार्च को लिखी। जिसमें उसने तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी के कविता को 'अक्का' कहा। तेलुगु में अक्का का मतलब बड़ी बहन से है। ठग ने कहा कि सच्चाई की जीत हो गई है, हर नाटक विफल हो गए। आपके सभी कर्म वापस आपके पास आ रहे हैं। अब आपको सच्चाई की शक्ति का सामना करना होगा। 

सुकेश ने आगे लिखा कि आपने हमेशा सोचा कि आप गिरफ्तारी से दूर हैं। लेकिन आप इस नए भारत को भूल गईं। कानून पहले से कहीं ज्यादा मजबूत और शक्तिशाली है।

यह भी पढ़ें: Delhi Excise Policy Case: ED का दावा- K कविता शराब घोटाले की मास्टरमाइंड, AAP के शीर्ष नेताओं को 100 करोड़ रुपए दिए

मेरी दोनों बातें सच साबित हुईं
चन्द्रशेखर ने आगे दावा किया कि उन्होंने पिछले साल एक प्रेस बयान में दो चीजों की भविष्यवाणी की थी। पहला कि  2023 के विधानसभा चुनावों के बाद बीआरएस को तेलंगाना में सत्ता से बाहर कर दिया जाएगा और दूसरा कि के कविता की गिरफ्तारी और तिहाड़ क्लब का हिस्सा बनने के लिए उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी। तो ऐसा लगता है कि दोनों अब हो चुके हैं।

ठग ने आगे आरोप लगाया कि के कविता की गिरफ्तारी से अब भ्रष्टाचार का पिटारा खुल जाएगा। अरविंद केजरीवाल का जिक्र करते हुए सुकेश ने उन्हें भ्रष्टाचार का राजा बताया। यह भी कहा कि अरविंद केजरीवाल और उनके सभी भ्रष्ट सहयोगियों के राज उजागर होने जा रहे हैं। 

BRS leader K Kavitha
BRS leader K Kavitha

महानतम तिहाड़ क्लब में आपका स्वागत
चन्द्रशेखर ने गिरफ्तार बीआरएस नेता को सलाह दी कि अभी भी सब कुछ छिपाने की कोशिश करने और केजरीवाल को बचाने का कोई मतलब नहीं है। सुकेश ने दावा किया कि इस घोटाले का सरगना और गॉडफादर केजरीवाल हैं। उन्होंने कहा कि आपके सारे भ्रष्टाचार को साबित करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं। आपसे जल्द ही मुलाकात होगी, अक्का, आमने-सामने। मैं महानतम तिहाड़ क्लब में आपका स्वागत करता हूं।

के कविता पर क्या है आरोप?
के कविता पर आरोप है कि वह साउथ ग्रुप से जुड़ी हैं। उन्होंने 100 करोड़ की रिश्वत साउथ ग्रुप की तरफ से आम आदमी पार्टी के नेताओं को दी थी। साजिश के दावे के जवाब में AAP ने प्रवर्तन निदेशालय पर भाजपा की राजनीतिक शाखा की तरह काम करने का आरोप लगाया। आप ने यह भी कहा कि हर दिन अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया की छवि खराब करने के लिए झूठ फैलाया जा रहा है। 

jindal steel
5379487