Sukhvinder Singh Sukhu Support Kangana Ranaut: कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत की भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत पर विवादित टिप्पणी को लेकर हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कंगना रनौत को हिमाचल की बेटी बताया। सीएम सुक्खू ने मंगलवार को शिमला में पत्रकारों से कहा कि कंगना रनौत हिमाचल की बेटी हैं। उनके माता-पिता यहां रहते हैं। उनके पिता को मंडी में कांग्रेस का महासचिव बनाया गया था। हमने महिलाओं के बीच 1500 रुपये बांटकर महिला सम्मान निधि और कई अन्य योजनाएं शुरू की हैं। 

सुप्रिया श्रीनेत की पोस्ट से हंगामा
दरअसल, सोमवार को सुप्रिया श्रीनेत की एक कथित पोस्ट पर हंगामा शुरू हो गया। जिसमें कंगना की बोल्ड तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा था कि मंडी में भाव क्या है? भाजपा ने कंगना को मंडी लोकसभा सीट से टिकट दिया है। सुप्रिया श्रीनेत की इस पोस्ट न सिर्फ कंगना ने पलटवार किया, जबकि अन्य भाजपा नेताओं ने भी कांग्रेस पर हमला बोला। हालांकि हंगामे के बाद पोस्ट को हटा दिया गया। सुप्रिया श्रीनेत ने यह भी दावा किया कि उनका सोशल मीडिया हैंडल हैक कर लिया गया था और उसका दुरुपयोग किया गया है और वह कभी भी किसी अन्य महिला का अपमान नहीं करेंगी।

कानूनी एक्शन लेगी भाजपा
भाजपा इस मामले में कानूनी कार्रवाई करने की दिशा में काम कर रही है। हिमाचल के नेता विपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि मातृशक्ति का अपमान करना कांग्रेस की आदत बन गई है। पूरा मंडी और हिमाचल प्रदेश गुस्से में है। कांग्रेस को इसके लिए भुगतान करना होगा। 

भाजपा नेता शाइना एनसी ने एक वीडियो संदेश में कहा कि समय आ गया है कि हम रूढ़िवादिता से लड़ें। एक महिला जो फिल्म बिरादरी या फैशन बिरादरी या किसी अन्य पेशे से आती है वह सक्रिय सार्वजनिक जीवन में क्यों नहीं शामिल हो सकती? 

हर महिला सम्मान की अधिकारी
रनौत ने कांग्रेस नेता पर निशाना साधते हुए कहा कि हर महिला सम्मान की हकदार है। कंगना ने कहा कि हर महिला सम्मान की हकदार है, चाहे वह किसी भी पेशे में हो। सबसे ज्यादा मैं मंडी शब्द से आहत हूं। जिसे छोटी काशी के नाम से जाना जाता है और जो कई ऋषियों की भूमि रही है। रनौत का कहना है कि पार्टी अध्यक्ष से मुलाकात के बाद कांग्रेस नेता के खिलाफ आगे की कार्रवाई पर फैसला किया जाएगा।