Logo
election banner
Delhi Alipur fire: दिल्ली फायर ब्रिगेड को शाम 5.25 बजे आग लगने की सूचना मिली थी, इसके बाद दमकल की 22 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

Delhi Alipur fire: राजधानी दिल्ली के अलीपुर में गुरुवार शाम को बाजार में भीषण आग भड़क उठी। आग उत्तरी दिल्ली के अलीपुर स्थित मेन मार्केट में लगी। इस दौरान आग की चपेट में आने से 11 लोगों की मौत हो गई। आग लगने की सूचना पर कुछ ही देर में दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने का प्रयास किया। दिल्ली फायर सर्विस की करीब 22 दमकल गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

आग लगने से पहले विस्फोट हुआ: अफसर
एक फायर ब्रिगेड अधिकारी ने बताया कि अलीपुर के दयालपुर मार्केट स्थित फैक्ट्री से 11 लोगों के जले हुए शव बरामद हुए हैं। शाम 5.25 बजे एक कॉल आई और दमकल गाड़ियों को काम पर लगाया गया। उन्होंने बताया कि रात करीब 9 बजे तक आग पर काबू पा लिया गया। आग बुझाने के साथ सर्च ऑपरेशन जारी है। पुलिस के मुताबिक, फैक्ट्री में विस्फोट होने के बाद आग लगी।

अलीपुर में हफ्तेभर में दूसरी घटना
राजधानी अलीपुर इलाके में पिछले रविवार को भी एक पेपर गोदाम में भीषण आग लगी थी। आग लगने से आसमान में दूर-दूर तक धुंआ छा गया था। तब फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां ने आग बुझाई थी। आग लगने से गोदाम में रखा लाखों का माल जलकर खाक हो गया। हालांकि, आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया।

jindal steel Ad
5379487