Logo
Bangladeshi MP Murder Revelation: कोलकाता में 13 मई को बांग्लादेशी सांसद अनवारुल अजीम अनार की हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। बंगाल सीआईडी और बांग्लादेश जासूस विभाग की टीम ने संजीबा गार्डन स्थित फ्लैट की जांच के दौरान सेप्टिक टैंक से मानव मांस और बाल बरामद किए हैं।

Bangladeshi MP Murder Revelation: कोलकाता में 13 मई को बांग्लादेशी सांसद अनवारुल अजीम अनार की हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। बंगाल सीआईडी और बांग्लादेश जासूस विभाग की टीम ने संजीबा गार्डन स्थित फ्लैट की जांच के दौरान सेप्टिक टैंक से मानव मांस और बाल बरामद किए हैं। आरोपियों ने कबूल किया था कि सांसद की हत्या इसी फ्लैट में हुई थी और उनके शव के टुकड़े कर ठिकाने लगाए गए थे। बरामद मांस और बालों को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है ताकि यह पुष्टि हो सके कि ये सांसद के ही हैं।

फॉरेंसिक जांच से मिलेगा नया सुराग
बंगाल सीआईडी के शीर्ष सूत्रों के मुताबिक, सर्च ऑपरेशन के दौरान सेप्टिक टैंक से मिले मानव मांस और बालों को फॉरेंसिक लैब भेज दिया गया है। जांच के नतीजे आने के बाद डीएनए टेस्ट किया जाएगा ताकि मृतक सांसद के परिवार के सदस्यों के साथ सैंपल का मिलान हो सके। सांसद की मौत की जांच के लिए बांग्लादेश की जासूस टीम कोलकाता पहुंची है और वे सीआईडी की मदद से सबूत जुटा रहे हैं। अभी तक सांसद का शव बरामद नहीं हुआ है, लेकिन सीवेज लाइन की पूरी जांच की गई है जिससे नए सबूत मिलने की संभावना है।

मुख्य आरोपी के अमेरिका भागने की आशंका
बांग्लादेश जासूस विभाग के प्रमुख ने बताया कि सांसद की हत्या के मुख्य आरोपी अख्तरुज्जमां शाहीन के काठमांडू से दुबई होते हुए अमेरिका भाग जाने की आशंका है। आरोपी को पकड़ने के लिए इंटरपोल और सीआईडी के साथ सहयोग किया जा रहा है। शाहीन ने सांसद की हत्या की योजना बनाई थी और अपने साथियों के साथ इसे अंजाम दिया। अब शाहीन को पकड़ने के लिए अंतर्राष्ट्रीय सहयोग की आवश्यकता है ताकि उसे कानून के शिकंजे में लाया जा सके।

हत्या की साजिश बचपन के दोस्त ने रची
जांच में पता चला है कि बांग्लादेशी सांसद अनवारुल के बचपन के दोस्त अकतारुजमां शाहीन ने कारोबारी रंजिश के चलते हत्या की साजिश रची थी। शाहीन झेनईदह का रहने वाला है और उसके पास अमेरिका की नागरिकता भी है। शाहीन ने पहले से ही पता कर लिया था कि सांसद 12 मई को कोलकाता आएंगे और उसने अमान से हत्या की तैयारियां करने को कहा। इसके लिए तेजधार हथियार खरीदे गए और 13 मई को सांसद को अपने फ्लैट पर बुलाकर हत्या की गई।

हत्या के बाद ऐसे लगाया गया शव को ठिकाना
हत्या के बाद शाहीन के निर्देश पर अमान और उसके साथियों ने सांसद अनवारुल के शव के टुकड़े किए ताकि उन्हें आसानी से ठिकाने लगाया जा सके। इसके लिए पास के शॉपिंग मॉल से दो बड़े ट्रॉली बैग और पॉलिथिन खरीदे गए। इन बैग और पॉलिथिन में शव के टुकड़ों को रखकर दो दिनों में ठिकाने लगाया गया। इस जघन्य अपराध के बाद जांच एजेंसियाँ सक्रिय हो गई हैं और सबूत जुटाने में लगी हैं ताकि दोषियों को कड़ी सजा दी जा सके।

5379487