Logo
election banner
Jagan Reddy attacked:आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (YSRCP) के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी पर शनिवार की रात हुए हमले में चोटिल हो गए। जगन मोहन पर विजयवाड़ा में चुनाव प्रचार के दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति ने पत्थर चला दिया 

Jagan Reddy attacked:आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (YSRCP) के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी शनिवार की रात हुए हमले में चोटिल हो गए। जगन मोहन पर विजयवाड़ा में चुनाव प्रचार के दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति ने पत्थर चला दिया। पत्थर सीधे जगन मोहन के माथे से आ टकराया। इसके बाद कुछ देर के लिए मुख्यमंत्री ने अपना कार्यक्रम रोक दिया। 

जगन मोहन रेड्डी पर कब हुआ हमला
जगन मोहन रेड्डी पर शनिवार रात उस समय हमला हुआ जब वह अपनी बस से  विजयवाड़ा में मेमंथा सिद्धम (हम सब तैयार हैं) मार्च कर रहे थे। जैस ही जगन मोहन भारी संख्या में मौजूद लोगों का अभिभावदन करने के लिए बस पर चढ़े, तो सामने खड़े लोगों ने उनपर फूल बरसाना शुरू कर दिया। इसी बीच किसी ने फूल के साथ जगन मोहन पर पत्थर दे मारा। 

YSRCP ने टीडीपी पर लगाया आरोप
वाईएसआरसीपी ने कहा कि एक अज्ञात व्यक्ति ने सीएम पर पत्थर फेंका, जिससे उनकी बाईं आंख के ऊपर चोट लग गई। जगन मोहन को बस में प्राथमिक उपचार मिला और फिर उन्होंने अपना अभियान फिर से शुरू किया। पार्टी ने तेलुगु देशम पार्टी (TDP) पर हमले की साजिश रचने का आरोप लगाया। जगन की पार्टी ने कहा है टीडीपी जनता के बीच जगन मोहन रेड्डी की लोकप्रियता को बर्दाश्त नहीं कर पा रही है। 

आंध प्रदेश में 13 मई को होगा मतदान
आंध्र प्रदेश में, 25 लोकसभा और 175 विधानसभा सीटों के लिए मतदान 13 मई को होना है, जिसके नतीजे 4 जून को आने की उम्मीद है। राज्य में पिछले पांच वर्षों से जगन मोहन रेड्डी की वाईएसआरसीपी की सरकार है। जबकि  चंद्रबाबू नायडू की टीडीपी मुख्य विपक्षी पार्टी है। टीडीपी, बीजेपी और जन सेना पार्टी (जेएसपी) ने राज्य में होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव के लिए गठबंधन किया है। जेएसपी 21 सीटों पर, बीजेपी 10 सीटों पर और टीडीपी 144 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

5379487