Logo
election banner
Himanta Biswa Sarma Mocks Rahul and Priyanka Gandhi: मुख्यमंत्री हिमंता ने कहा कि असम के लोग गांधी परिवार के 'अमूल बेबीज' को देखने क्यों जाएंगे? वे काजीरंगा जाकर बाघों और गैंडों को देखना पसंद करेंगे।

Himanta Biswa Sarma Mocks Rahul and Priyanka Gandhi: लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रैल को होगी। पहले चरण के लिए आज, बुधवार (17 अप्रैल) की शाम 5 बजे प्रचार बंद हो जाएंगे। इस बीच नेताओं के बीच जुबानी जंग और व्यक्तिगत टिप्पणी तेज हो गई हैं। इसी कड़ी में पुराने कांग्रेसी और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का मजाक उड़ाते हुए उन्हें अमूल बेबी कहा। 

मुख्यमंत्री हिमंता ने यह भी कहा कि राज्य में लोगों को उन्हें देखने में कोई दिलचस्पी नहीं है। असम के लोग गांधी परिवार के 'अमूल बेबीज' को देखने क्यों जाएंगे? वे काजीरंगा जाकर बाघों और गैंडों को देखना पसंद करेंगे।

प्रियंका के कार्यक्रम को बताया फेल
जब एक पत्रकार ने सोमवार को जोरहाट में कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई के साथ प्रियंका गांधी के प्रचार कार्यक्रम के बारे में उनसे पूछा तो मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं है। जहां तक मुझे पता है, केवल 2,000-3,000 लोग ही उपस्थित थे।

सरमा ने यह भी पूछा कि क्या गांधी परिवार को देखने से कोई फायदा है और कहा कि भाई-बहन अमूल बेबी हैं। वे केवल अमूल अभियान के लिए उपयुक्त दिखते हैं। अमूल बेबी को देखने के बजाय, एक गैंडे को देखने जाएं, यह अधिक फायदेमंद होगा।

असम में सोमवार को बोहाग बिहू मनाया गया। प्रियंका गांधी ने जोरहाट शहर में जोरहाट लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार सांसद गौरव गोगोई के लिए प्रचार किया। एक सोशल मीडिया पोस्ट में उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि आप उस सरकार को हटाने का संकल्प लें जो आपकी संस्कृति और विरासत पर हमला कर रही है। और एक ऐसी सरकार आएगी जो आपकी संस्कृति की रक्षा करेगी, आपके बच्चों को रोजगार देगी और महिलाओं, आदिवासियों, दलितों,  पिछड़े वर्ग और अल्पसंख्यकों को मजबूत करेगी।

गौरव गोगोई भी रहे निशाने पर
कांग्रेस नेताओं पर हिमंत बिस्वा सरमा का ताजा हमला शिवसागर में ईद के अवसर पर नमाज अदा करने के लिए गौरव गोगोई की आलोचना करने के कुछ ही दिनों बाद आया है। उन्होंने पिछले हफ्ते संवाददाताओं से कहा कि प्राण प्रतिष्ठा के दिन गौरव गोगोई कानून तोड़ रहे थे और राहुल गांधी के साथ नगांव की सड़कों पर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। ईद के प्रति सम्मान ठीक है, लेकिन राम मंदिर के प्रति भी वैसा ही होना चाहिए।

5379487