Logo
election banner
Anupama Spoiler 5 March: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। वहीं अपमकिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि तोषू खुद गहने चुराकर अपनी मां अनुपमा पर चोरी का इल्जाम लगा देगा।

Anupama Spoiler 5 March: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि जहां एक श्रुति आध्या के साथ मुंबई के लिए रवाना हो गई थी जिसके अनुज अकेला रह जाता है। वहीं दूसरी तरफ बा के साथ वनराज शाह भी अमेरिका के लिए निकल गया है।

पुलिसवाले से मिलेगी पाखी
अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज के इंवेट में यशदीप अनुज के साथ वक्त बिताएगा। अनुज यशदीप के सामने बार-बार अनुपमा को मेरी अनु मेरी अनु कहेगा। जिसके बाद यशदीप अनुज से कहेगा कि अगर आप बार-बार पीछे मुड़कर देखोगे तो एक्सीडेंट हो सकता है.. इसलिए आगे देखिए और ये समय आपके लिए मूवऑन होने का है न की पीछे मुड़कर के देखने का। इसके साथ ही आगे देखेंगे कि पाखी अपने एक दोस्त से मिलेगी। जो एक पुलिस वाला होता है। पाखी अपने पुलिस वाले दोस्त को अधिक के खिलाफ सारे सबूत देगी और वो अपने दोस्त से कहेगी कि अधिक को जेल भेजना चाहती है। हलांकि, पाखी की ये बात टीटू सुन लेगा और वो डिंपी को जाकर सब बता देगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)


 
मां पर झूठा इल्जाम लगाएगा तोषू

टीवी सीरियल 'अनुपमा' के आगे एपिसोड में देखेंगे कि अनुज तोषू को लॉकर की चाभी देगा। उससे कहेगा कि कुछ भी गड़बड़ नहीं होना चाहिए और किसी भी गलत आदमी के हाथ नहीं जाना चाहिए। लेकिन तोषू बिना गड़बड़ किए कुछ करें ऐसा कैसे सकता है और वो कर्जदार को पैसे देने के लिए गहना चुरा लेगा। जिसका इल्जाम अपनी मां अनुपमा पर लगाएगा। वहीं दूसरी तरफ इवेंट खत्म होने के बाद अनुपमा यशदीप के साथ अपने घर जाएगी। लेकिन दरवाजे पर उसका सामना वनराज होगा। वनराज जैसे ही घर का दरवाजा खोलेगा। तभी अनुपमा उसे देखकर हैरान हो जाएगी। वहीं जैसे ही अनुपमा अंदर जाएगी तो वो बा को देखकर इमोशनल हो जाएगी।   

तोषू को जेल भेजेगी अनुपमा
दरअसल, शो में आपको आगे देखने को मिलने वाला है कि अनुपमा पारितोष इस हरकतों से परेशान होकर उसे जेल भेज देगी। जिसके बाद वो तोषू से मिलने जाएगी। वहीं फिर अनुपमा का ये बिगड़ैल बेटा पारितोष अपनी मां से रहम की भीख मांगता है कि वो उसे बचा ले लेकिन अब वक्त के साथ अनुपमा भी बदल गई है। हलांकि, अनुपमा तोषू से साफ कह देगी कि, "ये बदली हुई अनुपमा अपने बेटे की सजा का दर्द सह सकती है लेकिन उसके गुनाहों का बोझ नहीं उठा सकती।" 

5379487