Logo
election banner
Prajwal Videos Controversy: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले को लेकर कांग्रेस पर पलटवार किया। गृह मंत्री ने कहा कि प्रियंका गांधी बताएं कि इस मामले में उनके सीएम और डिप्टी सीएम क्या कर रहे हैं।

Prajwal Videos Controversy: गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को जेडीएस सांसद प्रज्वला रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले को लेकर कांग्रेस पर पलटवार किया। गृह मंत्री ने गुवाहाटी में मीडिया से बातचीत के दौरान कांग्रेस पर इस मामले में एक्शन नहीं लेने का आरोप लगाया। प्रज्वल रेवन्ना पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा के पोते हैं और हासन से एनडीए के कैंडिडेट हैं। बीते कुछ दिनों से प्रज्वल के कुछ ऐसे वीडियो सर्कुलेट हो रहे हैं, जिनमें वह महिलाओं के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे हैं। 

रेवन्ना से जुड़ी खबरें आधारजनक हैं: शाह
शाह ने कहा कि रेवन्ना से जुड़े जो भी समाचार न्यूजपेपर और न्यूज चैनलों पर चल रहे हैं, बिल्कुल आधारजनक है। ऐसा बिल्कुल भी सहन नहीं किया जा सकता बीजेपी का इस मुद्दे को लेकर स्टैंड बिल्कुल स्पष्ट है कि हम देश की मातृशक्ति के साथ और देश की नारीशक्ति के साथ खड़े हैं। पीएम मोदी का देश को एक कमिटमेंट है कि कहीं पर भी मातृशक्ति के अपमान को सहन नहीं किया जा सकता। परंतु कांग्रेस पार्टी हम पर आरोप लगाना चाहती है, मैं छोटी सी बात पूछना चाहता हूं वहां सरकार किसकी है? वहां सरकार तो कांग्रेस पार्टी की है।

लॉ एंड ऑर्डर का मामला राज्य का
अमित शाह ने कहा कि फेक वीडियो आपको ध्यान में ही होंगे, क्योंकि यह टाइम पर रिलीज किए गए हैं। अब तक इस मामले में कांग्रेस पार्टी ने कार्रवाई क्यों नहीं की? प्रज्वला रेवन्ना कंट्रोवर्सी मामले में कार्रवाई हमें नहीं करनी है। लॉ एंड ऑर्डर का मामला राज्य का मामला है। प्रियंका गांधी हमसे सवाल पूछ रही हैं। मैं प्रियंका गांधी से सवाल पूछता हूं कि नरेंद्र मोदी और मुझसे सवाल पूछने की जगह अपने मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री से सवाल पूछिए कि आपकी सरकार क्या कर रही है? जांच क्यों नहीं हो रही है?

हम इस मामले में जांच के पक्ष में
अमित शाह ने कहा कि हम इस मामले में जांच के पक्ष में हैं। हमारे साथी दल ने भी उनपर कदम उठाने की घोषणा की है। इस प्रकार की घटनाओं को ,सार्वजनिक जीवन में, समाज में या निजी तौर पर कहीं पर कोई स्थान नहीं होना चाहिए। ऐसे मामलों में कठोर से कठोर कदम उठाया जाना चाहिए। यह बीजेपी का अखर स्टैंड है। इसमें बीजेपी में किसी स्तर पर किसी प्रकार का कोई कंफ्यूजन नहीं है। हम महिला शक्ति और मातृशक्ति के अपमान की घाेर निंदा करते हैं। बता दें कि प्रज्वला रेवन्ना के अश्लील वीडियो सामने आने के बाद से ही कांग्रेस नेता इस मामले को लेकर बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं।

कर्नाटक सरकार गठित कर चुकी है एसआईटी
कर्नाटक सरकार प्रज्वल रेवन्ना वायरल वीडियो (Prajwal Revanna Viral Video) मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित कर चुकी है। बीते शनिवार को कर्नाटक सरकार ने प्रज्वल रेवन्न से जुड़े वीडियो की जांच के लिए एसआईटी गठित करने का ऐलान किया था। इसके ठीक एक दिन बाद रविवार की सुबह प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग गए। प्रज्वल रेवन्ना बेंगलुरु से फ्रैंकफर्ट के लिए रवाना हाे गए। इसके बाद इस मुद्दे पर घमासान और तेज हो गया। इस बीच मंगलवार को जेडीएस ने प्रज्वल रेवन्ना को पार्टी से निष्काषित कर दिया। 

5379487